Assembly Banner 2021

लोकसभा चुनाव 2019: पीएम नरेन्द्र मोदी बालोद, भाटापारा और कोरबा में करेंगे आमसभा

नरेन्द्र मोदी.

नरेन्द्र मोदी.

छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर जीत के लिए भाजपा और कांग्रेस पूरा दमखम लगा रही है. भाजपा इस बार भी पीएम नरेन्द्र मोदी को ही चेहरा बनाकर चुनावी मैदान में उतर रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर जीत के लिए भाजपा और कांग्रेस पूरा दमखम लगा रही है. भाजपा इस बार भी पीएम नरेन्द्र मोदी को ही चेहरा बनाकर चुनावी मैदान में उतर रही है. छत्तीसगढ़ में की सीटों पर जीत के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी की आमसभा का शेड्यूल तय किया गया है. अब तक के तय शेड्यूल के अनुसार पीएम मोदी तीन सभाओं को संबोधित करेंगे.

तय शेड्यूल के अनुसार इस चुनाव में पीएम नरेन्द्र मोदी की छत्तीसगढ़ में पहली आमसभा 6 अप्रैल को बालोद में आयोजित है. बालोद में पीएम की आमसभा को लेकर तैयारियां भी लगभग पूरी कर ली गई है. पीएम मोदी की सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों को लाने की कवायद भाजपा के संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता कर रहे हैं. इसके साथ ही अन्य तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं. बालोद कांकेर संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है.

6 अप्रैल को बालोद में आमसभा के बाद पीएम मोदी 15 अप्रैल को फिर से छत्तीसगढ़ प्रवास पर होंगे. 15 अप्रैल को मोदी छत्तीसगढ़ में दो सभाएं करेंगे. पहली सभा रायपुर संसदीय क्षेत्र के भाटापारा में होगी. इसके बाद दूसरी सभा कोरबा में आयोजित है. इन दोनों आमसभाओं को लेकर भी तैयारी शुरू कर दी है. बता दें कि प्रदेश में तीन चरणों में मतदान होने हैं. पहले चरण में 11 अप्रैल को बस्तर, दूसरे चरण में 18 अप्रैल को कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद इसके बाद तीसरे चरण में 23 अप्रैल को बची सात अन्य सीटों पर वोटिंग होगी.
ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट- जिनका दामाद है कई दिनों से फरार, बताओ कौन है वो ऐसा 'चौकीदार'? 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस के वादे ‘अप्रैल फूल’ की तरह- केदार कश्यप 


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी को आईना दिखाकर छत्तीसगढ़ में बदलेगी कांग्रेस की तस्वीर?  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज