अपना शहर चुनें

States

लोकसभा चुनाव में जनता के लिए लॉलीपॉप है कांग्रेस का जन घोषणा पत्र: बसपा

Demo Pic.
Demo Pic.

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए घोषणा पत्र जारी कर दिए हैं. कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं.

  • Share this:
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए घोषणा पत्र जारी कर दिए हैं. कांग्रेस के घोषणा पत्र पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी एमएल भारती ने कहा कि चुनाव आते ही कांग्रेस हो या बीजेपी दोनों का चुनावी लॉलीपॉप देने के लिए घोषणाएं शुरू हो जाती हैं और चुनाव के बाद दोनों पार्टियां टायं-टांय फीस हो जाती हैं.

एमएल भारती का कहना है कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में कोई दम नहीं है. जब देने का समय होता है तो इन लोगों की बोलती बंद हो जाती है. आजादी के बाद से लंबे समय तक कांग्रेस की सरकार रही. जब आज तक बेरोजगारों को रोजगार नहीं दिया तो अब ये लॉलीपॉप देने से क्या होगा. बसपा सुप्रीमो मायावती कोई घोषणा नहीं करती, उत्तर प्रदेश में 26 जनकल्याणकारी योजना चलाया गया.

बसपा प्रदेश अध्यक्ष हेमंत पोयम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोक लुभावन घोषणा पत्र जारी कर रही है. ये केवल लॉलीपॉप है. बीजेपी ने पिछले चुनाव में गरीब के खाते में 15-15 लाख रुपये देने की बात कह कर सत्ता में आये थे. कांग्रेस भी वही रणनीति बनकर गरीबों का वोट लेने का काम कर रही है. देश में तीसरा मोर्चा के रूप में बसपा है. भारत का संविधान को ही बसपा का घोषणा पत्र है.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: इस सीट पर भाई और बहन में मुकाबला, साख पर है चाचा की 'नाक' 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: जशपुर में इसलिए नाराज हैं कांग्रेस का वोट बैंक कहे जाने वाले ईसाई  


ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस के वादे ‘अप्रैल फूल’ की तरह- केदार कश्यप  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज