अपना शहर चुनें

States

लव स्टोरी का द एंड : परिजन शादी के लिए नहीं थे तैयार, पेड़ से फंदा लगाकर दी जान

प्रेमी जो़ड़े ने पेड़ से फंदा लगाकर दी जान
प्रेमी जो़ड़े ने पेड़ से फंदा लगाकर दी जान

कोरबा में शुक्रवार को एक प्रेम जोड़े ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. दोनों का शव गांव से कुछ दूरी पर पेड़ से लटका मिली. गावं वालों ने शव देखने के बाद मामले की जानकारी गांव के सरपंच को दी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा में शुक्रवार को एक प्रेम जोड़े ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. दोनों का शव गांव से कुछ दूरी पर पेड़ से लटका मिली. गावं वालों ने शव देखने के बाद मामले की जानकारी गांव के सरपंच को दी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरावकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. युवक और युवती दोनों एक दिन पहले से ही अपने-अपने घरों से लापता थे.

परिजनों को मंजूर नहीं था रिश्ता-

जानकारी के मुताबिक घटना पाली थाना क्षेत्र की है. यहां भरूवामुड़ा ग्राम निवासी सूरज धनुहार (22) और ग्राम कटीपारा निवासी पार्वती बाई (19) का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन, उनके परिजनों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था. जिसकी वजह से दोनों परेशान चल रहे थे.



एक दिन पहले घर से हुए लापता-
गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे दोनों अपने-अपने घर से गायब हो गए थे. देर शाम तक भी जब वे अपने घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद शुक्रवार सुबह दोनों के शव गांव से करीब पांच किमी दूर पहाड़ के ऊपर पीपरडीह (नरसिंहगंगा) में पेड़ से लटके मिले. दोनों ने एक ही चुन्नी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- प्रदेश में लौटे मानसूनी बादल, सरकार खफा, 3 जवान शहीद

ये भी पढे़ं- MLA अमरजीत सिंह भगत के बारे में कितना जानते हैं आप?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज