• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • कोरबा: चोरी के शक में अधेड़ के कपड़े उतारकर बेदम पीटा, फिर सड़क किनारे फेंका, वीडियो वायरल

कोरबा: चोरी के शक में अधेड़ के कपड़े उतारकर बेदम पीटा, फिर सड़क किनारे फेंका, वीडियो वायरल

मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Chhattisagrh Viral Video: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में चोरी के शक में एक अधेड़ से दो सुरक्षा गार्ड और उसके साथियों ने मारपीट की. पिटाई करने के बाद अधेड़ को सड़क किनारे फेंक दिया. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Korba Viral Video) पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में चोरी कबूल करवाने खंभे में बांधकर बेरहमी से दो लोगों को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) में जमकर वायरल हो रहा है. जुर्म कबूल करवाने के लिए दो सुरक्षा गार्ड और उसके साथियों ने मिलकर एक अधेड़ और उसके साथी से गाली गलौच करते हुए लाठी-डंडों से कहर बरपाया. दो लोगों के कपड़े उतारकर पाइप से बांधा गया फिर उन्हें बेरहमी से पीटा गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में पिटते वक्त अधेड़ की चीखें भी सुनाई दे रही है, पर इन सुरक्षा गार्डों  को दया नहीं आई. इस निर्दयी करतूत पर कुसमुंडा पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के दुरपा रोड फोकटपारा निवासी अधेड़ सुभाष राम सिदार 17 सितंबर को दोपहर 3 बजे कुसमुण्डा खदान के नया सायलो के पास ओ एण्ड एम में विश्वकर्मा पूजा देखने गया था. वहां से वापस आ रहा था कि रेलवे फाटक के पास सामंता निजी निर्माण कंपनी के दो गार्ड उसे पकड़कर कंपनी के कार्यालय के पास ले गए. दोनों गार्ड ने लोहा चोरी करने का आरोप लगाकर इसे स्वीकार करने के लिए सुभाष से बुरी तरह मारपीट किया.

मारपीटा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सुभाष के द्वारा चोरी करने से इंकार करने पर उसे और उसके एक साथी को पाइप के खंभे में रस्सी से बांध दिया गया. फिर सुरक्षा गार्डों के दो अन्य साथियों ने डंडा से सुभाष की बेरहमी से पिटाई की. चोरी करने के लिए आना स्वीकार नहीं करने तक उसे पीटते रहने की धमकी देकर लगातार मारपीट की. बाद में कुसमुंडा मार्ग में फेंक कर चले गए. डर के मारे उसने दूसरे दिन कुसमुण्डा थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें: Mahasamund: महिला से दरिंदगी, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आरोपी गिरफ्ता

थाना प्रभारी निरीक्षक लीलाधर राठौर ने बताया कि पीड़ित सुभाष की रिपोर्ट पर मामले में कुसमुण्डा पुलिस ने सामंता कंपनी के दो गार्ड और  उनके दो साथियों सहित कुल 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है. बताया जा रहा है मारपीट करने वाले दोनों गार्ड सूर्या शुभम निजी सिक्यूरिटी कंपनी के गार्ड हैं. इस निजी कंपनी के द्वारा कुसमुण्डा सहित गेवरा व दीपका परियोजना के लिए भी सुरक्षा गार्ड मुहैया कराए गए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज