अपना शहर चुनें

States

कोरबा के सरकारी स्कूल की टीचर मनीषी ने यूरोपियन मास्टर्स गेम्स में जीते मेडल

छत्तीसगढ़ के कोरबा की एक खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया है.
छत्तीसगढ़ के कोरबा की एक खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया है.

छत्तीसगढ़ के कोरबा की मनीषी सिंह ने इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर्स गेम्स में सफलता हासिल की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा की एक बैडमिंटन खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अपना परचम लहराया है. पेशे से शिक्षिका मनीषी सिंह ने इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर्स गेम्स में सफलता हासिल की है. मनीषी सिंह ने प्रतियोगिता के सिंगल और डबल्स मुकाबले में कस्य पदक जीत कर भारत का मान बढ़ाया है. कोरबा लौटने पर मनीषी के भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है.

गौरतलब है की बीते 24 फरवरी से 2 मार्च तक उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता के दौरान कोरबा के बालगोनगर निवासी बैडमिंटन खिलाड़ी 42 वर्षीय मनीषी सिंह ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. इस दौरान मनीषी ने चयनकर्ताओं को अपने खेल प्रतिभा से प्रभावित किया. मनीषी के बेहतर प्रदर्शन के आधार पर अंतर्राष्ट्रीय मास्टर गेम्स फेडरेशन द्वारा चयन 26 जुलाई से 4 अगस्त तक इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर गेम्स 2019 के लिए किया गया.

इटली में आयोजित प्रतियोगिता के बाद प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों के साथ दायें से पहली मनीषी.




राजनीति शास्त्र की टीचर हैं मनीषी
कोरबा के उरगा के शासकीय हायर सेकण्डरी स्कूल में राजनीति शास्त्र की शिक्षिका मनीषी सिंह इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर गेम्स में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाते हुए सिंगल व डबल्स मुकाबले में कस्य पदक हासिल किया. मनीषी सिंह बालकोनगर निवासी अमित सिंह की पत्नी है. मनीषी के उपलब्धि से परिवार, खेल प्रेमी उत्साहित हैं. मनीषी 6 अगस्त को इटली से रायपुर पहुंचेगी. इसके बाद 7 अगस्त को कोरबा आएंगी.

ये भी पढ़ें:- बस्तर दशहरा की 700 साल पुरानी परंपरा टूटी, राजपरिवार नाराज 
ये भी पढ़ें:- क्यों चर्चा में है पूर्व सीएम अजीत जोगी का बंगला, जानें वजह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज