होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /क्‍या एक म‍िस्‍ड कॉल बन सकती है क‍िसी की मौत की वजह? जानें कहां सामने आया यह केस

क्‍या एक म‍िस्‍ड कॉल बन सकती है क‍िसी की मौत की वजह? जानें कहां सामने आया यह केस


छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में बार-बार किसी अननोन नंबर से कॉल आना एक महिला की खुदकुशी का कारण बन गया.

छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में बार-बार किसी अननोन नंबर से कॉल आना एक महिला की खुदकुशी का कारण बन गया.

Korba News:मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने कहा क‍ि पति गगन लगातार पत्नी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर ...अधिक पढ़ें

छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में बार-बार किसी अननोन नंबर से कॉल आना एक महिला की खुदकुशी का कारण बन गया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने 10 जुलाई 2022 को खुदखुशी की थी. पति पर अपनी पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है. मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है, जहां अंबेडकर भवन के पास रहने वाली 33 वर्षीय महिला अंशु मिश्रा अपने पति गगन मिश्रा के साथ रहती थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. एक 11 साल की बेटी और उससे छोटे दो बेटे हैं. अंशु के मोबाइल पर किसी अननोन नंबर से कॉल आता था, जिसे लेकर उसका पति उस पर किसी और से अफेयर होने का शक करता था. पति पर आरोप है कि वो किसी रिश्तेदार या परिचित के फोन आने पर भी शक करने लगता था. चरित्र पर शंका के चलते पति अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा करता था और उसे बुरी तरह पीटता था.

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने कहा क‍ि पति गगन लगातार पत्नी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था. इससे परेशान होकर पत्नी अंशु मिश्रा ने 10 जुलाई को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी. पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है. पुलिस ने पति का बयान दर्ज किया. पति गगन ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि घटना वाले दिन भी पत्नी के पास मिस्ड कॉल आया था. जब उसने पत्नी से पूछा कि किसका फोन है, तो उसने कहा कि उसे नहीं पता कि कौन कॉल कर रहा है. इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई थी. इसके बाद में जब घर में कोई नहीं था, तो पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी.

मृतका अंशु दिल्ली की रहने वाली थी. वहीं उसका पति गगन मिश्रा बिहार का रहने वाला है. दोनों की शादी को 13 साल हो चुके थे. गगन कोरबा जिले में काम करता था और मानिकपुर चौकी क्षेत्र के अंबेडकर भवन के पास उन्होंने अपना मकान बना लिया था. मृतका के भाई और मां ने दामाद गगन पर आरोप लगाया था कि यह मामला संदिग्ध है. उन्होंने कहा कि उनका दामाद बेटी के साथ शराब के नशे में हमेशा उनकी बेटी के साथ मारपीट और गालीगलौज करता था. यहां तक कि मां और भाई से भी बात करने पर उसे आपत्ति होती थी. मोबाइल पर अगर किसी का भी कॉल आ जाए, तो वो उसे गलत नजर से देखता था. कई बार बेटी ने उन्हें वीडियो कॉल कर और फोटो खींचकर मारपीट की तस्वीरें दिखाई थी, लेकिन उन्हें लगता था कि पति-पत्नी के बीच का मामला है. आज नहीं तो कल ठीक हो जाएगा, लेकिन गगन ने उसे इतना प्रताड़ित किया कि अंशु ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. इधर मानिकपुर चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी पति गगन मिश्रा को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उस पर पत्नी को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है.

एक मिस्ड कॉल ने पति के शक ने पूरा परिवार की खुशी छीन ली. तीन मासूम बच्चों के स‍िर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया. पति जेल की चार दीवारों में अपनी बची जिंदगी गुजरेगा. एक शक और गुस्सा गलत फहमी के लिए एक मां को मरने मजबूर कर दिया.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Viral news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें