लाइव टीवी

मां ने गला दबाकर की अपने दो बेटों की हत्या, पड़ोस के शौचालय में छिपा दी लाश
Korba News in Hindi

भाषा
Updated: February 4, 2020, 11:15 PM IST

पुलिस ने बताया कि सोमवार को विरगहनी गांव (Virghani Village) निवासी महिला सरिता यादव का अपने पति बलिराम यादव के साथ विवाद हुआ था. विवाद के बाद पति घर से कहीं चला गया था.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिले में मां ने दो बच्चों की हत्या कर दी है. महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के बिरगहनी गांव (Birghani Village) निवासी 25 वर्षीय सरिता यादव ने दो बेटों कान्हा (2 साल) और मुरली (4 माह) की गला दबाकर हत्या कर दी है. इसके बाद उसने 6 साल की बेटी आंचल को मारने का प्रयास किया लेकिन वह बच गई.

पुलिस ने बताया कि सोमवार को विरगहनी गांव निवासी महिला सरिता यादव का अपने पति बलिराम यादव के साथ विवाद हुआ था. विवाद के बाद पति घर से कहीं चला गया था. जिसके बाद महिला ने गुस्से में आकर अपने तीनों बच्चों को मारने का प्रयास किया.

मुरली की गला दबाकर हत्या कर दी
उन्होंने बताया कि सरिता ने कान्हा और मुरली की गला दबाकर हत्या कर दी और शव पड़ोस के घर के शौचालय में जाकर छिपा दिया. वहीं, उसने बड़ी बेटी आंचल का भी गला दबाने के बाद उसे मृत समझकर छोड़ दिया था. लेकिन बच्ची की जान बच गई. बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बच्चों के बारे में पूछताछ की
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह जब पति घर लौटा और बच्चों के बारे में पूछताछ की तब महिला ने पति को घटना की जानकारी दे दी. बाद में बलिराम ने पुलिस को इसकी जानकारी दी तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया. पुलिस ने बच्चों का शव बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- डांट से नाराज किशोरी ने रची अपहरण झूठी कहानी, खुद संग भाई को भी बनाया बंधक

कोरबा के खंडहर में मिले अपहरण किए गए नाबालिग भाई-बहन, जांच में जुटी पुलिस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर