होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /कोरबाः गरबा कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में भिड़ंत, 20 साल के युवक की हत्या, 4 गिरफ्तार

कोरबाः गरबा कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में भिड़ंत, 20 साल के युवक की हत्या, 4 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोरबा के  बालकोनगर  थाना क्षेत्र में एक हिंसक घटना सामने आई है.

छत्तीसगढ़ के कोरबा के बालकोनगर थाना क्षेत्र में एक हिंसक घटना सामने आई है.

Murder in Korba: हमले में अमित को सीने और पेट के पास चाकू मारा गया, जिसके बाद गंभीर हालत में अमित को बालको हॉस्पिटल ले ...अधिक पढ़ें

अब्दुल असलम

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा के  बालकोनगर  थाना क्षेत्र में एक हिंसक घटना सामने आई है. भदरापारा डांडिया मैदान में पुरानी रंजिश को लेकर करीब आधा दर्जन युवक ने एक युवक के साथ मारपीट की और चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले में बुरी तरह से लहुलुहान युवक को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, बावजूद इसके  उसकी जान नहीं बच सकी. मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को ग्रिफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, कोरबा के बालको नगर थाना  क्षेत्र की यह घटना है. भदरा पारा बस्ती में चल रहे गरबा में दो पक्षों में विवाद हो गया. कुछ लोगों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गंभीर रूप से घायल युवक अमित किरण को मेडिकल कॉलेज संबंद्ध जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.अमित के साथ जिला अस्पताल पहुंचे लोगों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

बताया जाता है कि अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों और अन्य स्टाफ ने खुद को कमरे में बंद कर अपने आप को बचाया. पता चला है कि बताया जा रहा है,कि 20 वर्षीय अमित किरन बालकोनगर  के सेक्टर 3 में बीती  रात  अपने भाई के साथ में डांडिया ग्राउंड डांडिया करने गया था. इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर रात लगभग 12 बजे अमित पर युवकों ने चाकू से हमला कर दिया.

हमले में अमित को सीने और पेट के पास चाकू मारा गया, जिसके बाद गंभीर हालत में अमित को बालको हॉस्पिटल ले गए, उसके बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

एएसपी अभिषेक वर्मा ने बताया की आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना के दौरान चाकू से किरन नामक युवक पर हमला हुआ. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में चार आरोपियों को ग्रिफ्तार किया गया. कुछ आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है.

Tags: Brutal Murder, Korba news, Korba police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें