लाइव टीवी

पत्नी को मंदिर भेज खुद चला गया तालाब में नहाने, हो गई मौत

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: April 7, 2019, 1:30 PM IST
पत्नी को मंदिर भेज खुद चला गया तालाब में नहाने, हो गई मौत
पत्नी को मंदिर भेज खुद चला गया तालाब में नहाने, हो गई मौत

नवरात्रि पर मंदिर जाने से पहले तालाब में मनबोध नहाने चला गया और पत्नी को पूजा करने के लिए मंदिर भेज दिया. मनबोध को तैरना नहीं आता था और अचानक गहरे पानी के बीच में जाने पर मनबोध की डूबने से मौत हो गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना हरदीबाजार चौकी क्षेत्र के कटसिरा गांव की है. दरअसल, मनबोध कोरवा अपनी पत्नी नीली बाई के साथ नवरात्रि के मौके पर मंदिर में ज्योत जलवाने जा रहे था. तभी मंदिर जाने से पहले तालाब में मनबोध नहाने चला गया और पत्नी को पूजा करने के लिए मंदिर भेज दिया. बहरहाल, मनबोध को तैरना नहीं आता था और अचानक गहरे पानी के बीच में पहुंचने पर मनबोध की डूबने से मौत हो गई.

मनबोध की मौत की खबर सुन घरवाले सदमे में हैं. पत्नी नीली बाई ने बताया कि उसकी और मनबोध की शादी को महज 5 साल ही हुए थे और इन 5 सालों में मनबोध कभी तालाब में नहाने नहीं गया था. अचानक पता नहीं क्या उसके दिमाग में आया कि वो तालाब में नहाने चला गया और अपनी जान गंवा दी.

घटना के समय मनबोध का 10 वर्षीय भांजा तालाब के पास ही बैठा था. तब उसने देखा कि मनबोध तालाब से बाहर नहीं निकल पा रहा है. इस पर भांजा तुरंत भागता हुआ घर गया और इसकी जानकारी घरवालों को दी. उसने बताया कि मामा तालाब से नहीं निकल रहे हैं. इसके बाद परिजन भी तुरंत तालाब पहुंच गए, लेकिन तब तक मनबोध की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी. फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

ये भी देखें:- VIDEO: जगदलपुर में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश

ये भी पढ़ें: बीजापुर के अंदरूनी इलाकों से आदिवासी बच्चे कर रहे दूसरे राज्य में पलायन, ये है वजह

ये भी पढ़ें: सूरजपुर में सात साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर