Home /News /chhattisgarh /

लूटपाट के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लूटपाट के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों ने तीन और चार नवंबर को की थी लूटपाट.

आरोपियों ने तीन और चार नवंबर को की थी लूटपाट.

कोरबा के बालकोनगर थाना क्षेत्र के कॉफी पॉइंट मार्ग में हुई लूटपाट की दो घटनाओं के लिए बालकोनगर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवकों से मोबाइल, लूट की रकम, मिर्च पॉवडर और बाइक बरामद की है.

    कोरबा के बालकोनगर थाना क्षेत्र के कॉफी पॉइंट मार्ग में हुई लूटपाट की दो घटनाओं के लिए बालकोनगर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवकों से मोबाइल, लूट की रकम, मिर्च पॉवडर और बाइक बरामद की है.

    लूटपाट की पहली घटना 3 नवंबर की है, जब शांतिनगर निवासी अहमद खान बालकोनगर थाना क्षेत्र के केशला जंगल की तरफ घुमाने गया था. उसी दौरान बाइक सवार दो युवकों ने हमला कर घायल कर मोबाइल और 2०० रुपए लूट लिए थे.

    लूटपाट की दूसरी घटना 4 नवंबर की है जब कॉफी पॉइंट मार्ग में दोनों आरोपियों ने शम्भी यादव को रोक कर शराब पीने के लिए पैसे मांगे. पैसे नहीं देने पर दोनों आरोपियों ने शम्भी की आंख में मिर्च पाउडर डालकर उससे रकम लूट कर फरार हो गए थे.

    दोनों आरोपियों की पहचान सोनपुरी निवासी आरोपी युवक समार सिंह और प्रताप सिंह को रूप में हुई है. पुलिस ने अपराध में उपयोग किये गए लाल रंग की प्लेटिना बाइक की खोजबीन चालू कर दी. बाइक मिलने पर पुलिस के कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों युवकों ने लूटपाठ की वारदात को अंजाम देना कुबूल किया.  बालकोनगर पुलिस दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल में बंद कर दिया है.

    Tags: Korba news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर