अपना शहर चुनें

States

CM भूपेश बघेल के कार्यक्रम में CS से आईडी कार्ड मांगने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड

सीएस से आईडी कार्ड मांगने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड.
सीएस से आईडी कार्ड मांगने वाला पुलिस अधिकारी सस्पेंड.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक पुलिस अधिकारी को इसलिए सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि उन्‍होंने प्रदेश के मुख्य सचिव से उनका आईडी कार्ड मांग लिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक पुलिस अधिकारी को इसलिए सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि उसने प्रदेश के मुख्य सचिव से उनका आईडी कार्ड मांग लिया. इससे नाराज मुख्य सचिव ने संभाग के पुलिस आईजी से इसकी शिकायत कर दी. मामला कोरबा जिले के पाली ब्लॉक के केराझरिया गांव का है. जिस दिन ये घटना हुई, उस दिन निलंबित पुलिस अधिकारी का जन्मदिन था. इसलिए विभाग में इसकी चर्चा जोरों पर है.

दरअसल, बीते 3 जून को पाली ब्लॉक के ग्राम केराझरिया में सीएम भूपेश बघेल की सभा का आयोजन किया गया था. मिली जानकारी के मुताबिक, सभा के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव सुनील कुजूर पहुंचे तो वहां सुरक्षा में तैनात दर्री पुलिस थाना के प्रभारी रघुनंदन प्रसाद शर्मा ने उन्हें रोका और उन्हें आईडी कार्ड दिखाने को कहा. इस पर सुनील कुजुर ने मुख्य सचिव होने का हवाला दिया. इस घटना से मुख्य सचिव नाराज हो गए और मामले की शिकायत आईजी से कर दी, जिसके बाद थानेदार को निलंबित कर दिया गया. हालांकि, बताते हैं कि मुख्य सचिव ने जैसे ही अपना परिचय थानेदार को दिया, उन्होंने माफी भी मांग ली.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में प्रति व्यक्ति आय बढ़ाने की दिशा में काम करेगी भूपेश सरकार 



ये भी पढ़ें: BJP मानसिकता के अधिकारी छत्तीसगढ़ में कर रहे हैं बिजली कटौती: सीएम भूपेश बघेल 
ये भी पढ़ें: इनसाइड स्‍टोरी: भूपेश बघेल सरकार ने महाधिवक्ता क्‍यों बदला? 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज