अपना शहर चुनें

States

फोन पर पुलिस ने दी कार्रवाई की धमकी, घबराए छात्र ने लगा ली फांसी

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.
पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

रामपुर पुलिस का कहना है कि आकाश के आत्महत्या करने की वजह की जांच अभी की जा रही है.

  • Share this:
कोरबा में पुलिस कार्रवाई के डर से एक छात्र ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्र डीजल चोरी का आरोप लगने से डरा हुआ था. पुलिस ने छात्र को उस वक्त फोन किया था जब वो अपने चाचा के घर पर था. रामपुर पुलिस को घटना की सूचना मिली ही घटनास्थल पहुंची. इसके बाद मुकदमा कायम कर शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. रामपुर पुलिस का कहना है कि आकाश के आत्महत्या करने की वजह की जांच अभी की जा रही है.

चोरी के आरोप से डर गया था छात्र:

कोरबा में एक छात्र ने डीजल चोरी का आरोप लगने पर पूछताछ के डर से फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. दरअसल मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम पेंड्री में रहने वाला आकाश भास्कर मंगलवार की शाम को कोरबा के पथर्रीपारा में रहने वाले अपने चाचा के घर आया था. इस बीच मस्तूरी थाने से पुलिस युवक के घर पहुंची और डीजल चोरी के मामले में पूछताछ करने के लिए उसकी जानकारी लेने लगी.



पुलिस को परिजनों ने बताया कि आकाश अपने चाचा के यहां कोरबा गया हुआ है. इस पर पुलिस कर्मी ने मोबाइल पर बात कराने के लिए कहा. परिजनों का आरोप है कि मोबाइल पर ही आकाश को पुलिस कर्मी ने डीजल चोरी करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की धमकी दी. इसकी वजह से आकाश बेहद घबरा गया और रात में ही चाचा के घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
ये भी पढ़ें: 

PHOTOS: सुकमा में बाढ़ का कहर, ऐसे लोगों को रेस्क्यू कर रहे जवान 

बारिश में छत्तीसगढ़ का चित्रकोट बन गया ''नियाग्रा'', सालों बाद दिखता है ऐसा खूबसूरत नजारा 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज