लाइव टीवी

डेम में छलांग लगाकर पुलिस वाले के बेटे ने की खुदकुशी की कोशिश, लोगों ने बचाई जान

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: December 16, 2019, 10:02 AM IST
डेम में छलांग लगाकर पुलिस वाले के बेटे ने की खुदकुशी की कोशिश, लोगों ने बचाई जान
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

युवक ने खुदकुशी क्यों की, इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है. दर्री पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में शनिवार को एक युवक ने दर्री डेम में छलांग लगाकर खुदकुशी (Suicide) करने की कोशिश की. आस-पास के लोगों ने युवक को कूदते हुए देखा और तुरंत उसे पानी से बाहर निकाला. इस दौरान युवक के पैर और हाथ में चोट भी लग गई. खुदकुशी करने वाले युवक को पुलिस कर्मी (Police Officer) का बेटा बताया जा रहा है. पुलिस की सहायता से युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. तो वहीं युवक ने खुदकुशी क्यों की, इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है. दर्री पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

लोगों ने बचाई जान
कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कप मच गया जब दर्री डेम में पुलिस कर्मी के बेटे ने छलांग लगा कर खुदखुशी की कोशिश की. लोगों की मदद से युवक की जान तो बच गई लेकिन उसके हाथ-पांव की हड्डियां टूट गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विक्रम सिंह जाटवर नाम के युवक ने दर्री डेम के ऊपर से नीचे छलांग लगा दी.

बताया जा रहा है कि बालकोनगर थाने में पदस्थ एएसआई छेदीलाल जाटवर के बेटे विक्रम सिंह ने रविवार-सोमवार की दरमियानी रात घर से लापता हो गया था. इसके बाद दर्री पुलिस भी सतर्क थी. सुबह  मिली सूचना के बाद बांध के आसपास पुलिस के जवान नजर रखे हुए थे. इसी बीच विक्रम के दर्री डेम में कूदने की खबर मिली. फिर 112 के जवानों और मछुआरों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाल लिया गया. पत्थर से लगी चोट के कारण विक्रम के हाथों की हड्डियां टूट गई है. घटनास्थल से उठाकर विक्रम को अस्पताल में दाखिल कराया गया. उसने ये कदम क्यों उठाया इसके विषय में पुलिस जानकारी हासिल कर रही है. फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

बर्थ डे पार्टी में ले जाने के बहाने 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

होटल के कमरे में रेप, ट्रेनिंग में शामिल होने कवर्धा से आई थी युवती, आरोपी गिरफ्तार   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर