लाइव टीवी

आधी रात घर से बाहर निकली युवती से रेप, तीन संदिग्ध हिरासत में

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: January 21, 2020, 1:44 PM IST
आधी रात घर से बाहर निकली युवती से रेप, तीन संदिग्ध हिरासत में
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Demo Pic)

फिलहाल तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है. बालकोनगर इलाके की ये पूरी घटना है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले से दुष्कर्म (Rape) की एक घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक युवती जब अपने घर से किसी काम के लिए बाहर निकली, तब आरोपियों ने उसे जबरन उठा लिया. फिर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.आरोपियों के चंगुल से निकलकर युवती ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस (Police) ने मामले की तफ्तीश शुरु की. फिलहाल तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है. बालकोनगर इलाके की ये पूरी घटना है.

ये है पूरी घटना

जानकारी के मुताबिक, रात के वक्त घर से बाहर निकली एक युवती से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. बालकोनगर  पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए युवकों में एक पर दुष्कर्म का आरोप है, जबकि दो अन्य युवकों पर सहयोग का आरोप लगा है. घटना बालकोनगर थाना क्षेत्र की है.

दरअसल, रविवार की रात एक लड़की किसी काम से घर से बाहर निकली थी. इस दौरान उस पर तीन युवकों की नजर पड़ी. आरोप है कि फिर युवकों ने युवती को पकड़ लिया और एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दो युवकों ने दुष्कर्म के लिए अपने एक अन्य साथी को उकसाया. युवकों के चंगुल से बाहर निकली युवती ने घटना की जानकारी परिवार को दी.

आरोपी हिरासत में

परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने घेराबंदी कर सोमवार सुबह तीन युवकों को पकड़ लिया. फिलहाल, सभी से बालकोनगर थाने में पूछताछ की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने बताया है कि केस दर्जकर जांच चल रही है. तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है. युवती की मेडिकल जांच कराई गई है. फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया, बल्कि घटना में एक युवक के शामिल होने और दो युवकों पर घटना के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

 ये भी पढ़ें:

अब केशव मौर्य होंगे CAA रैली में शामिल, इस वजह से टला शिवराज सिंह का दौरा 

हाथ पैर बांध पति-पत्नी को जिंदा जलाया, दम घुटने से एक साल के बच्चे की भी मौत

VIDEO: 19 टंकियों से आज शाम नहीं होगा पानी सप्लाई, हो सकती है परेशानी  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर