शर्मनाक...कोरबा में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
Korba News in Hindi

शर्मनाक...कोरबा में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
demo pic

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा पॉक्सो और एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक बेहद की शर्मनाक वारदात सामने आया है. कोरबा जिले में एक मासूम बच्ची के एक युवक ने अपने हवस का शिकार बनाया है. फिलहाल बच्ची का इलाद किया जा रहा है. बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के अलावा पॉक्सो और एट्रोसिटी एक्ट का मामला दर्ज किया है. आरोपी को कटघोरा न्यायालय में पेश किया जाएगा है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा में छह साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. पीड़िता को गंभीर अवस्था में गहन उपचार के लिए मेकाहारा रायपुर भेजा गया है, जहां उसकी स्थिति में सुधार होने की बात कही जा रही. घटना कुसमुंडा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के 6 साल की बच्ची को वहीं पास में रहने वाले युवक जसबीर उर्फ जस्सू ने गुटका खरीदकर लाने के बहाने पैसे देकर उसे पान ठेला भेजा. बच्ची जैसे ही गुटका लेकर घर पहुंची आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

बच्ची घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए. फिर बच्ची ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. घटना के बाद फरार हो गए आरोपी को पुलिस ने कोरबा से गिरफ्तार किया है. बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने रायपुर के मेकाहारा अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होने की बात कही जा रही है.



ये भी पढ़ें:
बीजापुर से एक लाख इनामी सहित 6 नक्सली गिरफ्तार 

गढ़चिरौली नक्सली हमले की सीएम भूपेश बघेल ने की निंदा, शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि 

विराट सराफ अपहरण कांड में शामिल तीन आरोपियों को जेल, एक अभी भी फरार 

भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल के डॉक्टर को 3 साल की सजा, मरीज से रिश्वत लेते हुए थे गिरफ्तार

रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 5 लड़कियों को लिया हिरासत में 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading