लाइव टीवी

अकेली महिला से किया रेप, वीडियो बनाकर देते था वायरल करने की धमकी, फिर... 
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: May 23, 2020, 2:32 PM IST
अकेली महिला से किया रेप, वीडियो बनाकर देते था वायरल करने की धमकी, फिर... 
पुलिस के अनुसार, बरामद अफीम की कीमत करीब 40 लाख रुपये है. (प्रतीकात्मक फोटो)

परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को घटना की जानकारी दी. पति के साथ महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में एक महिला के साथ बलात्कार (Rape) का मामला सामने आया है. दरअसल, आरोपी राशन कार्ड देने के बहाने महिला के घर आया था. पानी पीने के बहाने घर में घुसा. इस दौरान महिला घर पर अकेली थी. मौका देखकर आरोपी ने उसे साथ बलात्कार किया. फिर वीडियो (Video) और फोटो (Photo) के बहाने लगातार धमकी देने लगा. फिर उसने महिला के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को घटना की जानकारी दी. पति के साथ महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. महिला से शिकायत मिलने के बाद पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

दरअसल, कोरबा के बालको नगर इलाके में घर पर अकेली महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोपी ने रेप का वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए उगाही भी की. पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले में बालकोनगर थाना प्रभारी निरीक्षक लखनलाल पटेल ने बताया कि 21 मई को महिला ने घटना की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई. सितंबर-अक्टूबर महीने में आरोपी विरेन्द्र यादव उर्फ बाबा रात करीब 8.30 बजे पीड़िता के घर राशन कार्ड छोड़ने के लिए पहुंचा था. इस दौरान पीड़िता घर पर अकेली थी. इसकी पुष्टि उसने पीड़िता से उसके पति के बारे में जानकारी लेकर की,



पुलिस के मुताबिक पति के घर से बाहर होना बताने पर आरोपी ने पानी मांगा और घर में घुसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. साथ ही अश्लील फोटो और वीडियो बनाया. इसके बाद किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी देकर पीड़िता से 40 हजार रुपए की मांग की. रुपए नहीं देने पर पीड़िता के पति को फोटो, वीडियो दिखाने और वायरल करने की धमकी दी. कोई रास्ता न होना कहकर अपनी बात मनवाते हुए कई बार शारीरिक संबंध बनाया. आखिरकार पीड़िता ने सारी जानकारी अपने पति को दी और पति के साथ थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.




ये भी पढ़ें: 

रायपुर: पुलिस जवानों ने अपने ही साथी को बनाया शिकार, ठग लिए 12 लाख, FIR दर्ज 

महीने में दूसरी बार निगम का शटडाउन, 27 मई की शाम रायपुर के इन इलाकों में नहीं मिलेगा पानी 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading