Home /News /chhattisgarh /

नाबालिग से लगातार दु्ष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से लगातार दु्ष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

मेलाराम कठौतिया
प्रभारी, रामपुर चौकी

मेलाराम कठौतिया प्रभारी, रामपुर चौकी

कोरबा में एक नाबालिग को बहला-फुसला कर उससे शादी करने और शारीरिक संबंध बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरबा में एक नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दु्ष्कर्म करनेवाला लड़का व्यस्क है और पेशे से एक स्वीपर है. दुष्कर्म की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार कोरबा में एक नाबालिग को बहला-फुसला कर उससे शादी करने और शारीरिक संबंध बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी एमएल कठौतिया ने बताया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के इमलीडुग्गू निवासी अनिल कुमार का रामपुर चौकी क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी क्रम में एक दिन अनिल ने नाबालिग प्रेमिका को घर से भगा ले गया और फिर उससे मंदिर में शादी कर ली. शादी करने के बाद वह लगातार नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाने लगा.

दूसरी ओर इस मामले की शिकायत परिजनों ने रामपुर चौकी में दर्ज कराई. इस शिकायत के बाद पुलिस ने नाबालिग को तलाश कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिर परिजनों की शिकायत व नाबालिग के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरतार कर लिया गया. चौकी प्रभारी ने कहा कि दुष्कर्मी के विरूद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि बालिग स्वीपर ने नाबालिग लड़की से मंदिर में शादी करने की बात कही है.

Tags: Korba news, Rape

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर