अपना शहर चुनें

States

कोरबा में खुले में शौच के लिए गई किशोरी से रेप, आरोपी दो दिन बाद गिरफ्तार

सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शौच के लिए रेलवे पटरियों की तरफ गयी एक 15 साल की किशोरी के साथ बलपूर्वक रेप करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा में शौच के लिए रेलवे पटरियों की तरफ गयी एक 15 साल की किशोरी के साथ बलपूर्वक रेप करने का मामला सामने आया है. यह पूरी सनसनीखेज वारदात सिटी कोतवाली इलाके के पानी टंकी नर्सरी मोहल्ले की है. जहां आरोपी शंकर केंवट ने सूनेपन का फायदा उठाकर नाबालिक की अस्मत लूट ली. खौफजदा नाबालिग ने दो दिन बाद हिम्मत की और फिर अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई.

पुलिस को दिए बयान में कहा गया है की बीते 27 जनवरी यानी रविवार की शाम जब वह खुले में शौच के लिए पटरियों की तरफ गयी हुयी थी. तभी वहां इलाके का रहने वाला शंकर आ धमका, उसने नाबालिग के साथ झूमझटकी की और फिर वहां घने झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किशोरी की मानें तो आरोपी युवक ने उसे मुंह नहीं खोलने की धमकी देते हुए जान से मारने की भी बात कही थी.

आरोपी की इस धमकी से किशोरी तीन दिनों तक चुप रही, लेकिन फिर उसने हिमत करते हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दे दी. पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपी शंकर को हिरासत में ले लिया है. कोतवाली थाना प्रभारी रघुनंदन प्रसाद शर्मा ने बताया कि आरोपी शंकर पर दुष्कर्म समेत पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भाजयुमो निकालेगी विजय लक्ष्य यात्रा 
ये भी पढ़ें: 'सरकार' के गृह जिले में बेलगाम अपराधी, एक महीने में हत्या, अपहरण और लूट की वारदात 



ये भी पढ़ें: अजीत जोगी का एक्शन, सियाराम कौशिक समेत इन बड़े नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज