लाइव टीवी

कोरबा: पति ने फोन पर बात करने से मना किया, तो महिला ने कर ली खुदकुशी

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: April 10, 2019, 4:21 PM IST
कोरबा: पति ने फोन पर बात करने से मना किया, तो महिला ने कर ली खुदकुशी
कोरबा: पति ने फोन पर बात करने से मना किया, तो महिला ने कर ली खुदकुशी

कोरबा के दादरखुर्द में 26 वर्षीय गायत्री पटेल ने अपने ससुराल में पति से किसी बात को लेकर विवाद होने पर जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक नवविवाहिता ने पति से विवाद होने के बाद जहर खाकर खुदखुशी कर ली. घटना दादरखुर्द की है, जहां 26 वर्षीय गायत्री पटेल ने अपने ससुराल में पति से किसी बात को लेकर विवाद होने पर जहर खा लिया. इसके बाद परिजनों ने तत्काल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान विवाहिता ने दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक गायत्री पटेल (मृतका) किसी लड़के से बात करती थी. दोनों में पिछले 6 माह से मोबाइल पर मैसेज और कॉल के जरिए बातचीत हो रही थी. इस दौरान पति के मना करने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद महिला ने घर में रखे कीटनाशक को खा लिया.

गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पतला में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बता दें कि करीब 6 साल पहले ही महिला की शादी हुई थी. बहरहाल, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कोरबा तहसीलदार ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- भीमा मंडावी के पिता ने खाई 'कसम'- लेकर रहूंगा बेटे की हत्या का बदला

ये भी पढ़ें:- पुलवामा शहीदों के लिए PM राष्ट्रीय राहत कोष में जमा किए 17 हजार 850 रुपए

ये भी पढ़ें:- इस साल हुए 39 नक्सली हमले, बीजेपी सरकार में कम हुई थीं माओवादी घटनाएं

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर