अपना शहर चुनें

States

पुलवामा शहीदों के लिए PM राष्ट्रीय राहत कोष में जमा किए 17 हजार 850 रुपए

बालको सेवानिवृत्त मैत्री संघ, कोरबा
बालको सेवानिवृत्त मैत्री संघ, कोरबा

कोरबा में बालको सेवानिवृत्त मैत्री संघ ने पुलवामा (कश्मीर) में पिछले महीने आतंकी हमले में शहीद हुए बीएसएफ के जवानों के परिजनों की सहायता की पहल की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बालको सेवानिवृत्त मैत्री संघ ने पुलवामा (कश्मीर) में पिछले महीने आतंकी हमले में शहीद हुए बीएसएफ के जवानों के परिजनों की सहायता की पहल की है. अपर कलेक्टर एनएस नैरोजी को 17 हजार 850 रुपए का चेक प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में जमा कराने के लिए सौंपा है.

इस दौरान बालको सेवानिवृत्त मैत्री संघ के अध्यक्ष के वाय आर नायडू समेत संघ के अन्य सदस्य उपस्थित थे. वाय आर नायडू ने कहा कि बालको सेवानिवृत्त मैत्री संघ सियान सदन कोरबा के करीब 215 कार्यकारिणी सदस्यों ने अपनी ओर से संग्रहीत की गई करीब 17 हजार 580 रुपए की राशि को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष के लिए भेजा है. इसे कलेक्टर के माध्यम से प्रधानमंत्री कोष के लिए भेजा है.

उन्होंने कहा कि पिछले 13 वर्षों से वे सब यहां कार्यरत हैं और जो उनकी बैठक होती है, वो हर माह के अंतिम रविवार को सियान सदन में होती है. वाय आर नायडू की मानें तो वे सभी लोग अपनी समस्याओं, समाज और देश की समस्याओं आदि के बारे में चर्चा करते हैं. इसके बाद जो उचित निर्णय निकलता है, उस माध्यम से वे कार्य करते हैं और इसी क्रम में पुलवामा शहीदों के परिवारों के लिए मदद करने का ये फैसला लिया गया.



ये भी पढ़ें:- नक्सल हमले में बीजेपी विधायक की मौत: पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा- व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान 
ये भी पढ़ें:- वोटिंग से 36 घंटे पहले दंतेवाड़ा में नक्सली हमला, BJP विधायक समेत पांच की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज