Home /News /chhattisgarh /

समाजवादी पार्टी का दावा, छत्तीसगढ़ की सभी 90 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

समाजवादी पार्टी का दावा, छत्तीसगढ़ की सभी 90 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

Samajwadi Party's claims to cast 90 candidate in assembly election

Samajwadi Party's claims to cast 90 candidate in assembly election

समाजवादी पार्टी का भाजपा पर आरोप, सत्ता में आने के बाद अपने वादे भूल गई सरकार.

छत्तीसगढ़ में समाजवादी पार्टी ने भी चुनावी जंग में अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है. सपा ने तीसरी शक्ति के रूप में चुनाव लड़ने की बात कही है. सपा ने सभी विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का दावा किया है.

समाजवादी पार्टी के जिला प्रभारी नागेंद्र सिंह यादव का कहना है कि सपा तीसरी शक्ति के रूप में चुनाव लड़ेगी. पार्टी छत्तीसगढ़ विधानसभा की सभी 90 सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी. नागेंद्र यादव ने कहा कि जब से केंद्र और छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा सत्ता में आई है, वो अपने वादों को भूल गई है. छत्तीसगढ़ में 15 वर्षों से भाजपा की सरकार सत्ता में है. अब लोग इस सरकार से काफी त्रस्त हो गए है. लोग अब आशा भरी निगाहों से किसी नई पार्टी की ओर देख रहे हैं.

नागेंद्र सिंह यादव का कहना है कि भाजपा सरकार जुमले वालों की सरकार है. समाजवादी पार्टी संघर्ष पर विश्वास करती है और इसी के बलबूते लोगों को एकत्रित कर संगठन को मजबूत बनाई जाएगी.

बता दें, पिछले वर्ष उत्तर प्रदेश में सत्ता से बेदखल हुई समाजवादी पार्टी को अब दूसरे राज्यों में संभावना दिख रही है. जिला प्रभारी राष्ट्रीय नागेंद्र सिंह यादव पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पिछले 6 मई से कोरबा जिले के प्रवास पर है. जिले की चारों विधानसभा सीट कोरबा, कटघोरा, रामपुर और पाली तानाखार का दौरा कर रहे हैं और इन विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के लिए संभावनाएं टटोल रहे हैं.

Tags: Assembly Election 2018, Korba news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर