लाइव टीवी

SECL के कर्मचारी ने ऑनलाइन मंगाया मोबाइल फोन, पार्सल खोला तो मिले पत्थर
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: February 20, 2020, 11:26 AM IST
SECL के कर्मचारी ने ऑनलाइन मंगाया मोबाइल फोन, पार्सल खोला तो मिले पत्थर
कोरबा में ऑनलाइन ठगी के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ऑनलाइन ठगी (Online fraud) का शिकार हुए एसईसीएल (SECL) के कर्मचारी ने मामले की शिकायत कोरबा एसपी (Korba) से की है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच भी शुरू कर दी है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में एसईसीएल (SECL) दीपका का एक कर्मचारी ऑनलाइन (Online) खरीदी में ठगी का शिकार हो गया है. कर्मचारी ने एक एंड्राइड मोबाइल फोन का ऑर्डर बुक किया था. बकायदा उसने मोबाइल फोन की कीमत भी चुका दी थी, लेकिन जब पार्सल खोलकर देखा तो वो हैरान रह गया. कर्मचारी का दावा है कि पार्सल में उसे 1 बेल्ट, 2 मामूली पर्स व पत्थर रखे मिले. इसके बाद उसे ठगी का पता लगा.

ऑनलाइन ठगी (Online fraud) का शिकार हुए एसईसीएल (SECL) के कर्मचारी ने मामले की शिकायत कोरबा एसपी (Korba) से की है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच भी शुरू कर दी है. शिकायत के मुताबिक दीपका थाना क्षेत्र के दीपका कालोनी निवासी एसईसीएल कर्मी अशोक कुमार कश्यप को फोन पर कॉल आया, जिसमें अंजान द्वारा बताया गया कि उसकी कंपनी से सस्ते दर पर एमआई मोबाइल फोन बेचे जा रहे हैं. इस कॉल के झांसे में कर्मचारी आ गया.

..तो कर दिया भुगतान
कर्मचारी आशोक कॉल करने वाले के झांसे में आकर 4200 रुपए कीमत वाले एंड्राइड फोन का आर्डर दिया. आर्डर देने के बाद ऑनलाइन पेमेंट करा लिया गया. फिर जब उसके पास पार्सल आया तो उसके होश उड़ गए. पार्सल में मोबाइल फोन की जगह पत्थर, पर्स और बेल्ट रखे मिले. इसके बाद उसने संबंधित कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से शिकायत की है. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने  आ चुके हैं.



ये भी पढ़ें:
किशोरी का अपहरण कर युवती ने किया रेप, रायपुर फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दी 10 साल कैद की सजा

MLA को बर्थडे गिफ्ट में समर्थकों ने दी 500 किताबें, 10 हजार कॉपियां, संशय- इसका करें क्या?

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर