Home /News /chhattisgarh /

बेटे ने बेरहमी से पिता को मार डाला, फिर FIR दर्ज कराने पहुंचा थाने, दादी ने पुलिस को बताई सच्चाई

बेटे ने बेरहमी से पिता को मार डाला, फिर FIR दर्ज कराने पहुंचा थाने, दादी ने पुलिस को बताई सच्चाई

Korba Latest News: कोरबा में बेटे ने की पिता की हत्या, फिर पहुंच गया थाने

Korba Latest News: कोरबा में बेटे ने की पिता की हत्या, फिर पहुंच गया थाने

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के कोरबा (Korba News) जिले में एक युवक ने अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. फिर बचाव करने आए लोगों को झूठे केस में फंसाने के लिए एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंच गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में पैसों को लेकर हुए विवाद में बेटे ने पिता की बेरहमी से पिटाई की. आरोपी बेटे ने पिता को लाच-घूसों से मारा. मारपीट से पिता की मौत हो गई. उसके बाद आरोपी ने अपनी दादी को भ मारने की कोशिश की. उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जांच बचाई. पिता को बचाने के लिए जब आसपास के लोग पहुंचे, तो आरोपी उन्हें ही फंसाने की धमकी देने लगा और खुद ही लोगों पर मारपीट करने की शिकायत लेकर बालकोनगर  थाना पहुंच गया. लेकिन बाद में पुलिस ने अपने पिता की पिटाई करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया.

परसाभाठा निवासी 55  वर्षीय वेदराम बंजारे अपनी मां के साथ बालकोनगर  क्षेत्र के परसाभांठा में रहता  था. वह  बालको में क्रेन ऑपरेटर का काम करता था. उसका पुत्र सीताराम बंजारे अपने बच्चे के साथ बिलासपुर से परसाभांठा आया, जहां पैसों को लेकर उसका अपने पिता वेदराम के साथ विवाद हुआ.

झूठे केस में फंसाने की कोशिश

पैसों को लेकर विवाद के चलते सीताराम ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी. जब गांव में रहने वाले आसपास के लोग बीच-बचाव के लिए पहुंचे तो उन्हें ही मारपीट करने के मामले में फंसाने की बात कहने लगा और इसके बाद वह  के लोगों के खिलाफ ही शिकायत लेकर थाना पहुंच गया. लेकिन सीताराम की दादी और उसके बच्चे ने पूरी बात पुलिस को बता दी.

ये भी पढ़ें: Rajasthan में बनेगा देश का दूसरा वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन, मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी लग्जरी सुविधाएं

इसके बाद पुलिस ने लोगों के खिलाफ झूठी शिकायत लेकर पहुंचे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार वेदराम को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई थी. बालको नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Brutal crime, Chhattisgarh news, Korba news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर