कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, RSS के लिए कही ये ओछी बात

छत्तीसगढ़ के कोरबा में धरना प्रदर्शन में अपने भाषण के दौरान विधायक जय सिंह अग्रवाल ने भाजपा और आरएसएस के खिलाफ जोश जोश में होश खो बैठे.

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2018, 10:36 PM IST
Abdul Aslam
Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2018, 10:36 PM IST
छत्तीसगढ़ में इस साल के आखिर में विधान सभा चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले ही नेताओं के बोल बिगड़ने लगे हैं. सोमवार को भारत बंद के अह्वान के दौरान कोरबा में कांग्रेसियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन में कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल ने केन्द्र सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर जमकर प्रहार किया. केंद्र सरकार को जन विरोधी बताते हुए किसानों के कर्ज़ माफी न करने के लिए सरकार को आड़े हाथों लिया.

धरना प्रदर्शन में अपने भाषण के दौरान विधायक जय सिंह अग्रवाल ने भाजपा और आरएसएस के खिलाफ जोश जोश में होश खो बैठे. कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल राफेल घोटाले का आरोप केन्द्र सरकार पर लगाया और कोंग्रेसियों को आह्वान करते हुए कह दिया कि कोई भी कांग्रेस का साथी प्रत्याशी भाजपा या आरएसएस के बहकावे में न आए. चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है, जीत कांग्रेस की होगी.

विधायक अग्रवाल ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो भारतीय जनता पार्टी के चड्ढी छाप आरआरएस के नुमाईंदों की चड्ढी उतार देंगे. कोरबा के सुभाष चौक में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया था. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. चरण दास महंत सहित कांग्रेस के दूसरे दिग्गज नेता भी मंच पर मौजूद थे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर