Home /News /chhattisgarh /

शराब पीकर कर रहे थे छेड़छाड़ : लड़की ने मारा चांटा, बोली -तुम जैसे लड़कों ने कर दिया है जीना दूभर...

शराब पीकर कर रहे थे छेड़छाड़ : लड़की ने मारा चांटा, बोली -तुम जैसे लड़कों ने कर दिया है जीना दूभर...

कोरबा के घंंटाघर में छेड़खानी कर रहे लड़कों को लड़की ने वहीं सबक सिखा दिया

कोरबा के घंंटाघर में छेड़खानी कर रहे लड़कों को लड़की ने वहीं सबक सिखा दिया

Korba News: कोरबा के घंटाघर इलाके में हंगामा बरपा रहा. यहां राह चलते एक लड़की को छेड़ना भारी पड़ गया. लड़की ने हिम्मत दिखाकर शोर मचा दिया जिससे भीड़ इकट्ठा हो गयी. सबने मिलकर लड़के को पकड़ लिया. मारा पीटा. फिर लड़की ने भी आरोपी की पिटाई कर दी.

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. कोरबा (Korba) के घंटाघर चौराहे पर हंगामा खड़ा हो गया. यहां एक मनचले की भीड़ भरे चौराहे पर अच्छी खासी पिटाई कर दी गयी. इसने एक लड़की को छेड़ दिया था. भीड़ ने वहीं लड़के को सबक सिखा दिया. उस लड़की से भी इसकी पिटाई करवायी जिसे ये छेड़ रहा था. हालांकि भीड़ में इसका एक साथी भाग निकला.

कोरबा का घंटाघर चौपाटी इलाका शहर का ह्रदय स्थल है. यहां दिन भर चहल पहल रहती है. ये इलाका दो पुलिस चौकियों के बीच है लेकिन यहां पुलिस की मौजूदगी कम होती है. इलाके में बदमाश हावी हैं जो लड़कियों और महिलाओं पर छींटाकशी और छेड़खानी करते हैं. लोगों से विवाद, हंगामा और मारपीट भी की जाती है.

लड़की ने मारा चांटा और बोली….
घंटाघर चौपाटी में ऐसा ही एक मामला सामने आया. दो सड़क चलते लड़कों ने एक युवती को छेड़ दिया. युवती ने हिम्मत दिखाकर विरोध किया और शोर मचा दिया. शोर सुनकर भीड़ जमा हो गयी और सबने मिलकर लड़कों की धुनाई शुरू कर दी. लड़की की हिम्मत बढ़ गयी. उसने भी लड़के को चांटा मार दिया और फिर खूब डांटा कि तुम जैसे लड़कों की वजह से लड़कियां घर से बाहर निकलने में डरती हैं. हालांकि भीड़ का फायदा उठाकर लड़के का एक साथी भाग निकला.

हाथ जोड़कर मांगी माफी
लड़का अकेला घिर गया था. भीड़ उसे पीट रही थी. अपनी जान बचाने के लिए उसने सबके सामने हाथ जोड़कर और पैर छूकर माफी मांगी ली. इसलिए युवती ने भी पुलिस से शिकायत नहीं की. छेड़खानी करने वाले दोनों युवक में जो युवक पकड़ा गया, वह रजगामार एसईसीएल कॉलोनी में रहता है. उसके पिता रजगामार में एसईसीएल कर्मी हैं. वो खुद बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करता है. अपने दोस्तों के साथ यहां आया था. इस दौरान उन्होंने शराब पी और फिर घंटाघर चौपाटी में वो कुछ खाने पीने जा रहे थे. इस दौरान नशे के कारण उनसे गलती हो गई.

दो पुलिस चौकी लेकिन पुलिस नदारद
घंटाघर शहर के प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों में शामिल है. क्षेत्र में ओपन ऑडिटोरियम, स्मृति उद्यान और चौपाटी होने से घंटाघर मनोरंजन का केंद्र भी बन गया है. इसलिए रोज शाम से लेकर रात तक क्षेत्र में भीड़ रहती है. घंटाघर रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में है. घंटाघर के दूसरे छोर पर मानिकपुर पुलिस चौकी की सीमा लगती है. लेकिन शाम को दोनों चौकी क्षेत्र की पुलिस टीम घंटाघर में नजर नहीं आती. एक सप्ताह के भीतर क्षेत्र में हुई घटनाओं से यह बयां हो रहा है. इससे पहले रविवार को एक युवक ने गुंडागर्दी करते हुए घंटाघर में हंगामा मचा दिया था. मिनीमाता कॉलेज के सामने कंबल बेचने वाले व्यापारी से बेवजह मारपीट की थी.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Korba police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर