लाइव टीवी

उधार के मुर्गे के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: June 26, 2019, 1:59 PM IST
उधार के मुर्गे के विवाद में दोस्त ने की दोस्त की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच
छत्तीसगढ़ के कोरबा में हत्या का एक मामला सामने आया है. यहां एक दोस्त पर अपने दूसरे दोस्त की हत्या करने का आरोप लगा है.

हत्‍या का यह मामला कोरबा के हरदीबाज़ार चौकी क्षेत्र के ग्राम पडंरीपानी गांव का है. इस हत्‍याकांड को 500 रुपये के लिए अंजाम दिया गया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्‍स पर अपने दोस्त की हत्या करने का आरोप लगा है. हत्या की वजह भी चौंकाने वाली है. उधार के मुर्गे के विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. उधार के मुर्गे के विवाद पर चाकू मारकर कर आरोपी ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कोरबा के हरदीबाज़ार चौकी क्षेत्र के ग्राम पडंरीपानी गांव में हत्या का मामला सामने आया है. उधार में दिए गए मुर्गे की 500 रुपये की वसूली को लेकर दिनदहाड़े एक शख्‍स ने अपने ही दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी  मौके से फरार हो गया. सरेआम हुए इस हत्या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई. 28 वर्षीय हेमंत यादव चार माह पहले पंडरीपानी में रहने वाले प्रदीप महंत से 500 रुपये में मुर्गा उधार लिया था.

चाकू से हमला
बताया जा रहा है कि प्रदीप घर में ही मुर्गा पालन कर परिचितों को बेचा करता था. हेमंत और प्रदीप दोस्त थे, पर उधार की वजह से उनके बीच रिश्ते में दरार पड़ने लगी. बीते मंगलवार की शाम 4 बजे पंडरीपानी मेन रोड स्थित राज किराना स्टोर में हेमंत कुछ सामान लेने गया था. इस दौरान उसका सामना प्रदीप से हो गया. उसने फिर से हेमंत से पैसे की मांग की, लेकिन हेमंत पैसे न होने की बात कही. इससे प्रदीप नाराज हो गया और विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि प्रदीप घर से चाकू ले आया और हेमंत पर जानलेवा हमला कर दिया.

आरोपी की तलाश
खून से लथपथ हेमंत जमीन पर गिर गया. लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही प्रदीप मौके से फरार हो गया. आसपास के लोगों ने हरदीबाज़ार पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: हड़ताल पर गए अंबेडकर अस्पताल के जूनियर डॉक्टर, सुरक्षा और स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार, बढ़ गईं बेटियां, 40 हजार घरों में नहीं पहुंची बिजली 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2019, 12:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर