Home /News /chhattisgarh /

जिला पंचायत अध्यक्ष के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, ये है वजह

जिला पंचायत अध्यक्ष के नेतृत्व में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, ये है वजह

कोरबा में प्रदर्शन.

कोरबा में प्रदर्शन.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में जिला पंचायत उपाध्यक्ष अजय जायसवाल के नेतृत्व में कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम वासियों ने सोमवार को प्रदर्शन किया.

    छत्तीसगढ़ के कोरबा में जिला पंचायत उपाध्यक्ष अजय जायसवाल के नेतृत्व में कुसमुंडा परियोजना से प्रभावित ग्राम वासियों ने सोमवार को प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने कोरबा के कुसमुंडा सीजीएम कार्यालय का घेराव किया. बड़ी संख्या में ग्रामीण महिलाओं ने हाथों में तख्ती लेकर जमकर नारेबाजी की. घेराव में क्षेत्र की जनता का आक्रोश नारेबाजी के रूप में हाथों में लिए तख्तियों में स्पष्ट नजर आ रहा था.

    ग्रामीणों की मांग थी कि उनके गांव से होकर गुजरने वाली सड़कों से कोयला परिवहन वाले भारी वाहनों का आवागमन बंद कराया जाए. बता दें कि इस मामले को लेकर कुसमुंडा प्रबंधन द्वारा रविवार को बुलाई गई बैठक में जिला पंचायत उपाध्यक्ष और प्रभावित लोग शामिल हुए थे, जिसमें बाईपास रास्तों से कोयला परिवहन का सुझाव सीजीएम ने अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर होना बताकर हाथ खड़े कर लिया.

    इससे क्षेत्रवासियों में काफी आक्रोश है. घेराव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए. एसईसीएल के अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच बातचीत जारी है. ग्रामीण मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की बात कह रहे हैं.

    Tags: Chhattisgarh news, Korba news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर