अपना शहर चुनें

States

लॉकडाउन में पैरोल पर छूटे चोर ने युवती से किया रेप, नगद और जेवर भी लूटे

अमेरिकी पत्रकार ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री पर रेप का आरोप लगाया है.
अमेरिकी पत्रकार ने पाकिस्तान के पूर्व मंत्री पर रेप का आरोप लगाया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में बेसहारा और अकेले रह रही एक युवती के साथ रेप (Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) में बेसहारा और अकेले रह रही एक युवती के साथ रेप (Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. आरोपी आदतन चोर बताया जा रहा है. कुछ दिन पहले ही उसे लॉकडाउन (Lockdown) में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए जेल से पैरोज पर छोड़ा गया था. रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने घर में लूटपाट भी की. आरोपी घर में रखे कीमती सामानों व नगदी को लूटकर फरार हो गया. पुलिस की टीम ने सरगर्मी से इनकी तलाश शुरू की और कुछ ही घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है.

कोरबा पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी पिछले दिनों मोटर साइकिल चोरी के एक मामले में जिला जेल में निरूद्ध था और करीब 15 दिन पहले कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी लॉकडाउन के दौरान न्यायालयीन व्यवस्था के तहत पैरोल पर छूटा था. रामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत अटल आवास निवासी 35 वर्षीय युवती के माता-पिता व भाई की मौत के बाद वह अकेले ही अटल आवास के एक मकान में रहकर जीवन यापन कर रही है.

दरवाजा खटखटाया और
पुलिस के मुताबिक बीते रविवार की देर रात पीड़िता सोई थी तब किसी ने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खोलने पर 21वर्षीय कासिफ खान निवासी एमपी नगर व उसका साथी एमपी नगर ईडब्ल्यूएस निवासी 21 वर्षीय पवन चौरसिया उर्फ डोगा भीतर घुसे और युवती से पैसे मांगे. पैसे नहीं देने पर उससे मारपीट की. बचाव में शोर मचाने पर मुंह और हाथ-पैर को बांध दिया. कासिफ खान ने बंधक युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं अपने पास रखे हथौड़ी से सिर पर वार कर दिया जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद पवन के साथ मिलकर घर से 2 मोबाइल, 150 रुपए नगद, इंडक्शन चूल्हा, इलेक्ट्रिक आयरन व कुछ अन्य सामान लेकर भाग गया. कोतवाली थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट और बयान के आधार पर कासिफ खान व उसके साथी के विरूद्ध धारा 342, 376, 458, 394, 506, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर पतासाजी प्रारंभ की.
ये भी पढ़ें:


छत्तीसगढ़: लॉकडाउन में कोरोना फैलाने के लिए सड़कों पर फेंके जा रहे ₹2000-500 के नोट?

पूर्व सीएम अजीत जोगी को होश में लाने सुनाए जा रहे हैं उनके फेवरेट गाने, हालत नाजुक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज