अपना शहर चुनें

States

मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ा गया चोर, अपने ही दोस्तों के पैसे लेकर हुआ था फरार

प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

चोरी का सन्देश होने पर बाकीमोगरा थाना में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस आरोपी राजकुमार को पंडरिया से गिरफ्तार कर किया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से चोरी का एक मामला सामने आया है. आरोपी युवक अपने ही दोस्तों का मोबाइल और पैसे लेकर फरार हो गया. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिसने आरोपी को हिरासत में लिया. हैरात की बात तो ये है कि आरोपी युवक अपने तीन दोस्तों के साथ मजदूरी करने आया था. फिलहाल पुलिस आगी की कार्रवाई कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा में साथ में काम करने वाले युवक ने अपने ही साथी का मोबाइल और 40 हज़ार रूपए लेकर फरार हो गया था. आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर पंडरिया से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. दराअसल डिहरीपारा कोंडागांव निवासी भोला साहनी,दीपक,सिंकंदर साहनी और राजकुमार रायपुर के गोपाल कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी है. बाकीमोगरा क्षेत्र के शांति नगर के पास गोपाल कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा निर्माण कार्य कराया जा रहा है. निर्माण कार्य में मजदूरी करने चारों दोस्त यहां पहुंचे थे. गुरूवार रात सिकंदर साहनी सुबह उठा तो देखा की उसका बैग गायब है. दूसरे दोनों साथियों का मोबाइल भी नहीं था. राजकुमार ठाकुर उस दिन से गायब था. चोरी का सन्देश होने पर बाकीमोगरा थाना में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस आरोपी राजकुमार को पंडरिया से गिरफ्तार कर किया.

ये भी पढ़ें:



रायपुर: 55 लाख रुपए लेकर फरार चिटफंड कंपनी संचालक हिरासत में, दो की तलाश जारी
सुकमा: सुरक्षा बल और नक्सलियों के बीच फायरिंग, एक जवान घायल

नान घोटाला मामले की SIT जांच तेज, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए ये आरोप 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज