Home /News /chhattisgarh /

चोरों ने शिव मंदिर में सेंधमारी कर उड़ाईं दो दानपेटियां

चोरों ने शिव मंदिर में सेंधमारी कर उड़ाईं दो दानपेटियां

चोरों ने मंदिर की खिड़की के नीचे इस तरह लगाई सेंध.

चोरों ने मंदिर की खिड़की के नीचे इस तरह लगाई सेंध.

छत्‍तीसगढ़ में कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र के एनटीपीसी गेट के सामने स्थित शिव मंदिर में सेंधमारी कर मंदिर से दो दानपेटियों की चोरी कर ली.

    छत्‍तीसगढ़ में कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र के एनटीपीसी गेट के सामने स्थित शिव मंदिर में सेंधमारी कर मंदिर से दो दानपेटियों की चोरी कर ली. मंदिर में हुई चोरी की वारदात से स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

    दर्री थाना क्षेत्र के एनटीपीसी गेट जमनीपाली के पास शिव मंदिर स्थित है. मंदिर के बगल वाली दीवार पर खिड़की के पास सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने दो दानपेटियों की चोरी कर ली. बताया जा रहा है कि नवरात्रि के समय से दानपेटी को नहीं खोला गया था, जिसके कारण दानपेटी में काफी रकम भरी हुई थी. चोरों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पैसे निकालकर दानपेटी को पास के जंगल में फेंक दिया था.

    सोमवार की सुबह जब पुजारी राजाराम पूजा करने मंदिर पहुंचा तो उसने देखा कि खिड़की के पास सेंधमारी की गई है और मंदिर के भीतर रखी दो दानपेटी गायब हैं. स्थानीय लोगों को भी इसकी सूचना दी गई. पुजारी ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर दर्री पुलिस को चोरी की जानकारी दी. इसके बाद दर्री पुलिस मौके पर पहुंची.

    चोरों के संबंध में सुराग तलाशने के लिए डॉग स्क्वाड की भी मदद ली गई, लेकिन कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा. मामले में दर्री पुलिस ने पुजारी की सूचना पर अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.

    चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. इसके लिए पुलिस ने मंदिर परसिर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

    पिछले दिनों चोरों ने क्षेत्र के हनुमान मंदिर को भी निशाना बनाया था. इस मामले के आरोपियों को भी दर्री पुलिस पकड़ नहीं पाई है, जिसके कारण चोरों ने इस बार क्षेत्र के शिव मंदिर को निशाना बनाकर वारदात को अंजाम दिया है.

    Tags: Korba news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर