अपना शहर चुनें

States

कोरबा: ब्राउन शुगर की 18 पुड़िया के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

कोरबा: ब्राउन शुगर की 18 नग पुड़िया के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार
कोरबा: ब्राउन शुगर की 18 नग पुड़िया के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

आरोपियों के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर की 18 नग पुड़िया, नशीली टेबलेट और नकद रुपए बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 22 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में लगातार अवैध रूप से मादक द्रव्य और प्रतिबंधित नशीली दवाओं की धड़ल्ले से बिक्री हो रही है. हालांकि पुलिस को भी नशे के अवैध कारोबार की सूचना मिल रही है. इसी क्रम में सिटी कोतवाली-रामपुर चौकी पुलिस की एक टीम ने ब्राउन शुगर के साथ 3 नशे के सौदागरों को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है.

आरोपियों के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर की 18 नग पुड़िया, नशीली टेबलेट और नकद रुपए बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 22 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

मामले का खुलासा करते हुए सिटी कोतवाली निरीक्षक दुर्गेश शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि निहारिका टॉकीज के पास दशहरा मैदान में ब्राउन शुगर की बिक्री के लिए दो युवक ग्राहक की तलाश कर रहे हैं.



इसी सूचना के आधार पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर सिटी कोतवाली-रामपुर चौकी पुलिस की एक टीम ने संयुक्त रूप से दशहरा मैदान में घेराबंदी कर 2 नशे के सौदागरों को धर दबोच लिया. पकड़े गए आरोपियों की पहचान दीपका आजाद चौक निवासी अखिलेश सिंह और प्रगतिनगर दीपका निवासी गजपाल सिंह के रूप में हुई है.
ये तस्कर अपनी पल्सर वाहन क्रमांक सीजी-12 एटी-0873 में ब्राउन शुगर खपाने के लिए निहारिका पहुंचे थे. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने ब्राउन शुगर की 12 नग पुड़िया जब्त की है. पूछताछ में तस्करों ने मुख्य विक्रेता के संबंध में तिवरता निवासी प्रभाकर भारद्वाज के बारे में जानकारी दी. इस आधार पर कोतवाली पुलिस ने दीपका पुलिस की मदद से मुख्य सरगना प्रभाकर भारद्वाज के निशानदेही पर दबिश दी.

इसके बाद पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना प्रभाकर भारद्वाज को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से 6 नग ब्राउन शुगर की पुड़िया और नाइट्रोजन नामक नशीली टेबलेट, पीवान स्पास प्लस नामक नशीली कैप्सूल और नकदी बरामद किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश और गजपाल सरगना प्रभाकर से ही नशीली दवाएं खरीदकर बाजार में खपाते थे. इसी सिलसिले में वह निहारिका क्षेत्र पहुंचे थे, लेकिन नशीली दवा खपाने से पहले ही वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- चुनाव में 1 करोड़ 34 लाख रुपये वीडियोग्राफी बिल देखकर हैरान हुआ निर्वाचन आयोग

ये भी पढ़ें:- कोरबा: शादी का झांसा देकर किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी जम्मू से गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज