घरवालों की फटकार के बाद 3 सहेलियों ने की एक साथ खुदकुशी की कोशिश, 2 की हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक गांव में पहने वाली रौशनी और सुनीता अपने एक नाबालिग सहेली के साथ गांव में ही दूसरे समाज के एक शादी समारोह में परिजनों के बिना अनुमति के शामिल होने चले गए थे.

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 5:36 PM IST
घरवालों की फटकार के बाद 3 सहेलियों ने की एक साथ खुदकुशी की कोशिश, 2 की हालत गंभीर
परिजनों ने लगाई डांट तो की खुदकुशी की कोशिश.
Abdul Aslam
Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 5:36 PM IST
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. यहां तीन सहेलियों ने एक साथ खुदकुशी की कोशिश की है. जानकारी के मुताबिक दो लड़कियों की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों से डांट फटकार के बाद आत्महत्या के प्रयास की बात सामने आ रहे है. फिलहाल तीनों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

2 की हालत गंभीर

कोरबा जिले में तीन सहेलियों ने एक साथ कीटनाशक दवा खाकर खुदखुशी करने की कोशिश का मामला सामने आया है. इसमे से दो की हालत गंभीर है. घटना करतला थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगदरहा की है. जानकारी के मुताबिक गांव में पहने वाली रौशनी और सुनीता अपने एक नाबालिग सहेली के साथ गांव में ही दूसरे समाज के एक शादी समारोह में परिजनों के बिना अनुमति के शामिल होने चले गए थे.

शादी समारोह से वापस आने पर तीनों सहेलियों के परिजनों ने डांट फटकार लगाई. इससे नाराज होकर एक साथ तीनों ने जहर खाकर आत्मघाती कदम उठा लिया. तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीन में से दो रौशनी और सुनीता की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: 

जशपुर में दंतैल हाथी का आतंक, हमला कर महिला को किया घायल 

पुलिस कस्टडी में मौत को बीजेपी ने बताया हत्या, जांच रिपोर्ट में खड़े किए कई सवाल
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...