Assembly Banner 2021

Korba News: सरकारी अधिकारियों से परेशान शख्‍स हाई टेंशन टावर पर चढ़ा, एक घंटे तक चला ड्रामा

आत्महत्या के लिए टाॅवर पर चढ़ा व्यक्ति.

आत्महत्या के लिए टाॅवर पर चढ़ा व्यक्ति.

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) में आबकारी विभाग के कारगुजारी से परेशान एक आदिवासी (Tribal) व्यक्ति आत्‍महत्‍या के इरादे से हाई टेंशन टावर पर चढ़ गया था.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) में आबकारी विभाग के कारगुजारी से परेशान एक आदिवासी (Tribal) शख्‍स ने आत्‍महत्‍या के इरादे से हाई टेंशन टावर पर चढ़ गया. घंटों तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद ग्रामीणों की समझाइश पर वह नीचे उतरा. कोरबा के नकटीखार में लोग उस समय सकते में आ गए जब एक व्यक्ति हाई टेंशन टावर पर चढ़ गया. बड़ी संख्या में लोग टावर के पास पहुंच गए और दूजराम के ड्रामे को देखते हुए नीचे उतर जाने को लेकर समझते नज़र आए.

दरअसल, नकटीखार निवासी दूजराम बिंझवार आबकारी विभाग के कर्मचारियों से परेशान होकर हाई टेंशन टावर पर चढ़ गए. उनका आरोप है कि आबकारी विभाग के कर्मचारी उनसे दस हजार रुपये  की मांग कर रहे थे. अपने पीने के लिए महुआ शराब बनाने पर आबकारी विभाग के लोग कार्रवाई की धमकी देते हैं. उन्‍होंने बताया कि शाम तक दस हज़ार रुपए देने की बात से वह परेशान हो गए थे. इसलिए मरने की मंशा से टावर में चढ़ गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस
दूजराम के टावर पर चढ़ने की सूचना पाकर पुलिस, सरपंच और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर समझाइश दी. टावर पर चढ़ा दूजराम किसी तरह टावर से नीचे उतरा तो परिजन और ग्रामीणों की सांस में सांस आई. हाई टेंशन टावर में दूजराम की थोड़ी से भी लापरवाही उसके जान पर बन सकती थी. हाई वोल्टेज विद्युत प्रवाहित लाइन में सुरक्षित नीचे उतर आने पर परिजन और ग्रामीणों ने ईश्वर का चमत्कार मानकर धन्यवाद दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज