लाइव टीवी
Elec-widget

तीन तलाक पीड़िता ने एसपी दफ्तर में खाया जहर, पुलिस पर लगाए ये आरोप

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: November 26, 2019, 4:06 PM IST
तीन तलाक पीड़िता ने एसपी दफ्तर में खाया जहर, पुलिस पर लगाए ये आरोप
महिला ने एसपी कार्यालय परिसर स्थित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास जहर खा लिया.

कोरबा पुलिस (Korba Police) से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले महिला के पति ने कोर्ट (Court) परिसर में उसे तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया था.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) के पुलिस अधीक्षक कार्यालय (Superintendent of Police Office) में मंगलवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला एसपी से शिकायत करने पहुंची थी. महिला ने एसपी (SP) कार्यालय परिसर स्थित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) कार्यालय के पास जहर खा लिया. महिला के जहर सेवन की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस जवानों ने महिला को पुलिस वाहन से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

कोरबा पुलिस (Korba Police) से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले महिला के पति ने कोर्ट (Court) परिसर में उसे तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया था. इसी मामले में कार्रवाई की शिकायत करने महिला एसपी कार्यालय पहुंची थी. दरअसल पीड़ित महिला मध्यप्रदेश के सतना की रहने वाली है. करीब 10 साल पहले उसका निकाह कोरबा के पथर्रीपारा निवासी मो. शेख़ नियाज़ से हुआ था. उसका पति पोड़ी-उपरोड़ा ब्लॉक के मदनपुर शासकीय स्कूल में शिक्षक है.

महिला ने लगाए ये आरोप
महिला का आरोप है कि उसका पति शादी के बाद दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था. महिला ने पति के ख़िलाफ़ दहेज़ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया. केस का फ़ैसला 23 अगस्त को कोर्ट में हुआ. इसमें पति बरी हो गया. पीड़िता फैसले का नकल लेने जिला न्यायालय के नकल शाखा पहुंची थी. आवेदन देते समय उसका पति वहां पंहुचा दोनों के बीच बातचीत हुई. इसके बाद पति ने कोर्ट परिसर में ही तीन तलाक देता हूं बोलते हुए तलाक तलाक तलाक कहा दिया था. पति ने कहा कि इससे पहले भी समाज की बैठक में लिखित तलाक दे चूका है. महिला का आरोप है कि रामपुर पुलिस थाने में तीन तलाक का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई की बात कही थी, लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ. इसको लेकर ही युवती आज एसपी कार्यालय पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार 

छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव का ऐलान, 21 दिसंबर को वोटिंग, 24 को आएंगे रिजल्ट  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...