लाइव टीवी
Elec-widget

दो युवतियों को अगवा करने की कोशिश, एक ने कैद से छूटकर बताई आप बीती

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: November 29, 2019, 1:54 PM IST
दो युवतियों को अगवा करने की कोशिश, एक ने कैद से छूटकर बताई आप बीती
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)

आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम बना ली है. मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
कोरबा.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले से अपहरण की एक बड़ी घटना सामने आ रही है. शहर के मानिकपुर इलाके से दो युवतियों को अगवा (Kidnap) कर लिया गया. घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है. किसी तरह एक युवती अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच निकली.  फिर पुलिस (Police) को इस मामले की जानकारी दी गई. बताया जा रहा है कि दो अज्ञात आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. युवतियों की मदद के लिए सामने आए कुछ लोगों के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम बना ली है. मामले की जांच की जा रही है.

चंगुल से भागी एक लड़की
कोरबा के मानिकपुर चौकी क्षेत्र में दो युवतियों के अपहरण का मामला सामने आया है, एक युवती किसी तरह अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल हो गई. वहीं एक युवती को दो बाइक सवार युवक अपहरण कर फरार हो गए हैं. अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागकर युवती ने अपहरण की सूचना मानिकपुर पुलिस को दी है. सूचना के आधार पर पुलिस अपहरणकर्ताओं की सरगर्मी से खोजबीन में जुटी हुई है. बताया जाता है कि अपहरण की सूचना से जिला पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस के आला अधिकारी सहित 50 से अधिक कर्मचारी मानिकपुर चौकी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन और उसके आसपास देर रात से लड़की की खोजबीन में जुटे हुए हैं.

जांच जारी

बताया जा रहा है कि युवतियां अपनी घर की ओर जा रही थी तभी बाइक सवार आरोपियों ने तीन युवतियों को अगवा करने की कोशिश की. एक युवती के पति और आस-पास के लोगों ने बीच बचाव किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की. वहीं बदमाश एक युवती को साथ ले जाने में कामयाब रहे. आरोपियों की पहचना फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है. वहीं इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं. अपहरण की घटना से पूरा पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और अपहरणकर्ताओं की खोजबीन जारी है. दर्री सीएसपी खोमन लाल सिन्हा ने बताया की जांच टीम गठित की गई है. सभी एंगेल से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

नक्सलियों का खुलासा: एसपी, कलेक्टर को मारने की थी प्लानिंग, हेलिकॉप्टर को करना चाहते थे क्रैश 
Loading...

VIDEO: गर्लफ्रेंड के साथ धूम रहे इंजीनियरिंग स्टूडेंट को बदमाशों ने मारी गोली 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...