अपना शहर चुनें

States

नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, तीन गिरफ्तार

नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, तीन गिरफ्तार
नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, तीन गिरफ्तार

जावली निवासी तारमोहमद के घर सामने बनी नाली को लेकर अपने पड़ोसी अमिताभ केवट से विवाद हो गया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के बाकी मोंगरा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच नाली विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. मामला जिले के ग्राम जावली का है. दरअसल, जावली निवासी तारमोहमद के घर सामने बनी नाली को लेकर अपने पड़ोसी अमिताभ केवट से विवाद हो गया. इसके बाद तारमोहमद ने अपने ससुराल पक्ष के 4-5 साथियों को बुलाकर रात में अमिताभ के घर में घुस गया और उसके साथ जमकर मारपीट की.

फिलहाल, पीड़ित ने इसकी शिकायत बाकी मोंगरा थाने में दर्ज करा दी है. इधर, पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर 3 आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बाकी के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मामले में बाकीमोगरा थाना के प्रभारी एस. सी. शुक्ला ने बताया कि आरोपी तारमोहमद किराने की दुकान चलाता है. बहरहाल, तारमोहमद का अपने पड़ोसी अमिताभ से नाली को लेकर विवाद हुआ था. अमिताभ केवट की घर की नालियां गतल तरीके से बह रहीं थीं, जिस पर तारमोहमद ने आपत्ति जताई. इसके पहले भी दोनों के बीच विवाद हो चुका था. हालांकि नालियों की सही व्यवस्था कराने को लेकर अमिताभ तैयार हो गया और दोनों पक्षों के बीच सहमति भी हो गई, लेकिन इस बीच तारमोहमद की पत्नी ने अपने मायके फोन कर दिया.



इसके बाद तारमोहमद के ससुराल से 4-5 लोग आए और अमिताभ केवट के घर पर जाकर मारपीट की. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में कुल 7 आरोपी हैं, जिनमें 2 नाबालिग हैं. हालांकि इसमें 3 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. शेष की तलाश जारी है. 
भी देखें:- VIDEO: नए पैटर्न में होगी बोर्ड परीक्षा, शिक्षा विभाग ने तैयारी की पूरी

ये भी पढ़ें:- एक सवाल पर भड़के मंत्री कवासी लखमा ने पत्रकारों से कहा- आप RSS की भाषा ने बोलें

ये भी देखें:- VIDEO: रेस्ट हाउस के लोकार्पण के दौरान भिड़े शिव डहरिया और नवीन मारकण्डेय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज