Home /News /chhattisgarh /

चैकिंग से बचकर भाग रहे दो युवकों की मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

चैकिंग से बचकर भाग रहे दो युवकों की मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

पुलिस लोगों से समझाइश करते हुए.
Photo:etv/news18

पुलिस लोगों से समझाइश करते हुए. Photo:etv/news18

कोरबा में होली के दौरान पुलिस चैकिंग से बचने की कोशिश में बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो गए. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

कोरबा में होली के दौरान पुलिस चैकिंग से बचने की कोशिश में बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो गए. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. चैकिंग में लगे जवानों से बचकर भागते समय तेज रफ़्तार बाइक ब्रेकर से उछलकर सड़क किनारे गिर गई और दोनों की मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों की मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराते हुए नारेबाजी की. वहीं पुलिस का कहना था कि होली पर शराबियों की धरपकड़ के लिए सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था.

शनिवार को मृतकों के परिजन स्थानीय लोगों के साथ बालकोनगर पुलिस थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. प्रदर्शनकारियों ने थाना प्रभारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान टीआई हटाओ बालकोनगर बचाओ और थाना प्रभारी मुर्दाबाद जैसे नारे भी लगाएं. एएसपी कीर्तन राठौड़ ने लोगों से समझाइश कर मामले को शांत कराया. साथ ही मामले में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

वहीं मौजूद लोगों ने कहा पुलिस शराब चैकिंग के नाम पर भी ज्यादती करती है. वाहन चालकों को पकड़ने के लिए सड़कों पर बड़े पहाड़नुमा ब्रेकर बना दिए गए हैं. जिसकी जद में आकर बाइक सवार आए दिन घायल हो रहे हैं.

Tags: Encroachment, Korba news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर