नगरीय निकाय चुनाव: कटघोरा SDM कार्यालय के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

एसडीएम कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हाथापई

एसडीएम कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हाथापई

कोरबा (Korba) जिले में नामांकन (Nomination) वापसी के दौरान सोमवार को कटघोरा एसडीएम कार्यालय के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में नामांकन (Nomination) वापसी के दौरान सोमवार को कटघोरा एसडीएम कार्यालय के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress Worker) आपस में भिड़ (Clash) गए. यहां तक कि हाथापाई की नौबत आ गई. ऐसे में विवाद बढ़ता देथ एसडीएम और पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले को शांत कराया.



गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) में नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है. अब प्रत्याशियों (Candidates) के नामों की अंतिम सूची प्रकाशित होनी है.



पूरा मामला





वहीं इस बीच सोमवार को नामांकन वापसी के दौरान कटघोरा में बागी प्रत्याशियों को मनाने में लगे कार्यकर्ताओं का कांग्रेस नेता रतन मित्तल से कहासुनी हो गई. इस दौरान हसन अली को रतन मित्तल (पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका कटघोरा) की बात नागवार गुजरी और उन्होंने इज्जत से बात करने को कहा.
इसके साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की रतन मित्तल के पुत्र के साथ जमकर तू तू मैं मैं शुरू हो गई. करीब 10 मिनट तक तनाव की स्थिति बनी रही. विवाद के दौरान कांग्रेस कमेटी (Congress committee) की ग्रामीण अध्यक्ष उषा तिवारी और कटघोरा विधायक पुरुषोत्तम कंवर भी मौजूद थे.



आपको बता दें कि कांग्रेस ने रतन मित्तल को 'बी' फॉर्म जारी कर दिया है, लेकिन निर्दलीयों के लिए बनाए गए इंदिरा पैनल के प्रत्याशियो ने नाम वापस नहीं लिया. इस कारण यह विवाद की स्थिति निर्मित हुई.



ये भी पढ़ें:- नगरीय निकाय चुनाव: बालोद में बागी बिगाड़ेंगे BJP-कांग्रेस का समीकरण!



ये भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल से भीड़ में कांग्रेस नेत्री ने पूछा- 'मेरी टिकट क्यों कटी?'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज