अपना शहर चुनें

States

लड़कों के भेष में निकलती थी शातिर लड़की, पलभर में ऐसे कर देती थी स्कूटी पर हाथ साफ

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) पुलिस ने कोरबा (Korba) में एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया है, जो लड़कों के भेष में चोरी की वारदात को अंजाम देती थी.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा में एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) का दावा है कि युवती जुर्म (Crime) की घटनाओं को अंजाम देने के लिए लड़कों के भेष में निकलती थी. युवती इतनी शातिर है कि वह न सिर्फ लड़कों का भेष बदल लेती है, बल्कि उनकी आवाज निकालकर ही बातचीत भी करती थी. लड़कों के साथ घुलमिलकर वह जुर्म की घटना को अंजाम देती थी, ताकि किसी को उसपर शक न हो. आरोपी युवती पुलिस को धोखा देने के लिए ऐसा करती थी.

पुलिस अधिकारी राहुल देव शर्मा ने बताया कि पुलिस (Police) ने लड़के के भेष में घूमने वाली युवती को चोरी की दो एक्टिवा के साथ पकड़ा गया है. दरअसल, शहर के अलग-अलग जगहों से चोरी की गई दो एक्टिवा की तलाश में पुलिस जुटी थी. इसी मामले में पुलिस ने युवती के कब्जे से दोनों एक्टिवा को बरामद किया है. सिटी कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोई युवती लड़के के हुलिए में चोरी की एक्टिवा पर घूम रही है. पुलिस ने घेराबंदी कर युवती से पूछताछ की और वाहन के कागज़ात पेश करने कहा तो युवती कोई दस्तावेज़ नहीं पेश कर सकी.

Korba, Crime, Police
कोरब पुलिस की गिरफ्त में आई आरोपी युवती.




शौक के लिए करती थी चोरी
पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में युवती ने चोरी की बात स्वीकार की है. इसके साथ ही बताया कि वह होंडा साइन की चाबी से एक्टिवा खोल लेती थी. इसके बाद एक्टिवा का नंबर बदलकर उसे चलाती थी, जिस एक्टिवा को चलाते युवती को पकड़ा गया, उसपर किसी पिकअप वाहन का नंबर लिखा था. पूछताछ में युवती ने बताया की वह शौक को पूरा करने चोरी करती थी. मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवती को जेल भेज दिया है. इससे पहले युवती से चोरी की दूसरी वारदात के बारे में भी पूछताछ की गई.

ये भी पढ़ें: साढ़े 7 करोड़ रुपये की लालच में अंतागढ़ उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ने छोड़ा था मैदान 

ये भी पढ़ें: आरक्षण: भूपेश सरकार के इस मास्टर स्ट्रोक का क्यों हो रहा विरोध? 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज