Home /News /chhattisgarh /

पत्‍नी किसी और के साथ चली गई, दुखी पति ने लगाई फांसी

पत्‍नी किसी और के साथ चली गई, दुखी पति ने लगाई फांसी

मृतक के घर के बाहर लगी भीड़.

मृतक के घर के बाहर लगी भीड़.

छत्‍तीसगढ़ के कोरबा जिले के ढोडीपारा में एक शख्स ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी किसी और के साथ रहने लगी थी और उससे तलाक चाहती थी.

    छत्‍तीसगढ़ के कोरबा जिले के ढोडीपारा में एक शख्स ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी किसी और के साथ रहने लगी थी और उससे तलाक चाहती थी. इसकी वजह से वह मानसिक रूप से परेशान था.

    सीएसईबी चौकी प्रभारी परमेश्‍वर राठौर ने बताया कि मृतक का नाम ओंकार राठौर है. उसकी शादी 15 साल पहले हुई थी. उसके दो बच्‍चे हैं. तीन महीने पहले ओंकार की पत्‍नी किसी दूसरे व्‍यक्ति के साथ चली गई थी और तब से उसी के साथ रह रही थी. वह साथ में अपने दोनों बच्चों को भी ले गई. तब से ओंकार घर में अकेला रह रहा था.

    परिजनों के मुताबिक ओंकार की पत्नी और उसकी सास लगातार ओंकार पर तलाक के लिए दबाव बना रही थी. मामले को सुलझाने के लिए दोनों परिवार के लोगों ने बैठक भी बुलाई ताकि एक बार फिर दोनों का घर बस सके, लेकिन ओंकार की बीवी और दोनों बच्चों ने उसके पास आने से मना कर दिया.
    इसके बाद ओंकार मानसिक रूप से परेशान रहने लगा. आखिर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करना ही मुनासिब समझा और घर में एक चुनरी को गले में फंदा बनाकर फांसी लगा ली. मृतक के परिजनों का आरोप है कि पत्नी द्वारा दी जा रही मानसिक प्रताड़ना ही आत्महत्या का कारण है. फिलहाल सीएसईबी चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Korba news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर