• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Korba News: महिला ने खाया जहर, अस्पताल ले जाते समय पति-ससुर ने दबाया गला, मौत

Korba News: महिला ने खाया जहर, अस्पताल ले जाते समय पति-ससुर ने दबाया गला, मौत

पुलिस ने खुशबू के पति नारायण और ससुर बसंत राठौर को गिरफ्तार कर लिया....

पुलिस ने खुशबू के पति नारायण और ससुर बसंत राठौर को गिरफ्तार कर लिया....

Korba News: ससुराल पक्ष के लोग खुशबू के जहर सेवन से मौत होना बता रहे थे, लेकिन मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया. पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी. रिपोर्ट में डॉक्टरों ने गला दबाने मौत होने की बात कही, जिसके बाद हत्या का खुलासा हुआ.

  • Share this:

कोरबा. कोरबा में महिला को अस्पताल ले जाते समय गला दबाकर उसकी हत्या करने वाले पति और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. देवलापाठ की एक महिला ने पति समेत ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर एक माह पहले जहर सेवन कर लिया था. उसे जांजगीर-चांपा में भर्ती कराया गया था, जहां से रेफर करा दूसरे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसके पति और चचिया ससुर ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. मामले में मायके पक्ष के हत्या की आंशका जता पोस्टमार्टम कराया, जिसमें हत्या का खुलासा हुआ. उरगा पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

उरगा थाना प्रभारी निरीक्षक विजय चेलक ने बताया देवलापाठ स्कूल में पदस्थ शिक्षिका खुशबू रानी राठौर ने दो सितंबर को जहर सेवन कर लिया. गांववालों ने पता चलने पर उसे बचाने के लिए उल्टी करवाई और आनन-फानन में अस्पताल भेजा. पति नारायण प्रसाद राठौर उसे जांजगीर-चांपा के जिला अस्पताल ले गया, जहां भर्ती रहने के दौरान खुशबू की हालत में सुधार आ रहा था. बावजूद इसके पति नारायण उसे निजी अस्पताल के लिए रेफर कराया और एंबुलेंस में खुशबू का पति नारायण और चाचा ससुर बसंत राठौर सवार हुए. दोनों ने रास्ते में एंबुलेंस के भीतर ही खुशबू का गला दबाकर हत्या कर दी.

नारायण समेत ससुराल पक्ष के लोग खुशबू के जहर सेवन से मौत होना बता रहे थे, लेकिन मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया. पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी. रिपोर्ट में डॉक्टरों ने गला दबाने मौत होने की बात कही, जिसके बाद हत्या का खुलासा हुआ. पुलिस ने खुशबू के पति नारायण और चचिया
ससुर बसंत राठौर के खिलाफ षडयंत्रपूर्वक हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज