• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • घर में घुस आए 3 खतरनाक सांप, कोबरा ने करैत को मार डाला, तीसरा भाग निकला

घर में घुस आए 3 खतरनाक सांप, कोबरा ने करैत को मार डाला, तीसरा भाग निकला

घर में रेस्क्यू ऑपरेशन.

घर में रेस्क्यू ऑपरेशन.

सुगंधी चौधरी रोज की तरह घर के काम निबटा रही थीं कि उनकी नजर दरवाजे पर पड़ी, जहां 3 सांप थे. सांपों को देखकर सुगंधी डर के मारे चीखने लगीं. फिर किसी तरह दूसरे कमरे में जाकर उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया और बिस्तर पर बैठ गईं.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा के एक मकान में 3 सांप निकल आएं. इस वक्त मकान में एक महिला अकेली थी. इन सांपों को देख वह बुरी तरह घबरा गईं और उन्होंने घर के एक कमरे में खुद को बंद कर लिया और इसके बाद इस बारे में अपने पति को बताया. यह मामला कोरबा के सीएसईबी कॉलोनी परिसर का है.

लोगों ने बताया कि कोरबा के सीएसईबी परिसर के एक घर में एक महिला सांपों से घिर गई और जान बचाने के लिए उन्होंने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया. इस महिला का नाम सुगंधी चौधरी है. रोज की तरह वह घर में अपना काम निबटा रही थीं कि तभी उनकी नजर दरवाजे पर पड़ी जहां 3 सांप थे. सांपों को देखकर सुगंधी डर के मारे चीखने लगीं. फिर किसी तरह दूसरे कमरे में जाकर उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया और बिस्तर पर बैठ गईं. इसके बाद डरी-सहमी सुगंधी ने अपने पति को घर में सांप घुसने की जानकारी दी. तब उनके पति ने स्नेक रेस्क्यू टीम के प्रमुख जितेंद्र सारथी को फोन कर पूरा मामला बताया.

मामला बहुत गंभीर होने की वजह से जितेंद्र सारथी पूरी तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. एक सांप उन्हें दरवाजे के पास ही मिल गया, जिसका उन्होंने सुरक्षित रेस्क्यू किया. यह कोबरा सांप था. फिर उन्होंने दूसरे सांप की तलाश की, जो उन्हें मरे हालत में मिला. यह करैत सांप था. सारथी के मुताबिक, संभवतः कोबरा ने ही उसे अपना शिकार बनाया होगा. सारथी ने बताया कि तीसरा सांप भाग जाने में कामयाब रहा. सांपों का रेस्क्यू करने के बाद उन्होंने सुगंधी का कमरा खुलवाया और उन्हें लेकर बाहर आए. सुगंधी बहुत ही ज्यादा डरी हुई थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज