एकतरफा प्यार में पड़े युवक ने लड़की का अपहरण कर किया रेप

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ के कोरबा में पुलिस ने युवती के अपहरण (Kidnapping) और रेप (Rape) के मामले में बड़ी सफलता का दावा किया है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में पुलिस ने युवती के अपहरण (Kidnapping) और रेप (Rape) के मामले में बड़ी सफलता का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि रात में मेडिकल से घर लाैट रही युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही युवती को भी आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया गया है. मेडिकल स्टोर से काम करके रात में घर लाैट रही युवती का अपहरण किया गया था. युवती की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है. उसके लापता हाेने की सूचना पर जांच कर रही पुलिस टीम को एक बदमाश में कब्जे में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की.

कोरबा पुलिस ने बताया कि एक मेडिकल में काम करती है, काम करके वह रात में पैदल घर लाैट रही थी. इस दाैरान रास्ते में इमली डुग्गू निवासी संजय ने जान से मारने की धमकी देते हुए अपहरण कर लिया. युवती के घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने मेडिकल संचालक से जानकारी ली ता उसके वहां से जाने का पता चला. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.



एकतरफा प्यार का मामला
सिटी कोतवाली थाना प्रभारी विवेक शर्मा स्टाफ के साथ लापता युवती के खाेजबीन में जुटे थे. उन्हें संजय के बारे में पता चला कि वह लापता युवती से एकतरफा प्यार करता है. संदेह पर पुलिस ने उसके घर में दबिश देकर युवती काे बरामद किया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी दी और किसी को बताने पर बदनाम करने की चेतावनी भी दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.