लाइव टीवी

कोयले की खदान में चोरी करने वाले 10 आरोपी गिरफ्तार, 3 वाहन समेत 40 हजार का सामान जब्त

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: October 18, 2019, 7:43 AM IST
कोयले की खदान में चोरी करने वाले 10 आरोपी गिरफ्तार, 3 वाहन समेत 40 हजार का सामान जब्त
24 घंटे के अंदर पकड़े गए सभी आरोपी

कटघोरी सॉफ्ट माइंस में काम करने वाले गार्ड ने पुलिस को खदान में चोरी की जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर चौबीस घंटे के अंदर सभी आरोपियों को धर दबोचा.

  • Share this:
कोरिया. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया जिला (Korea District) स्थित SECL के कोल माइंस (Coal Mines) में चोरी के आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चोरों के पास से दो पिकअप, एक बोलेरो और 40 हजार रुपये मूल्य का सामान बरामद हुआ है. बैकुंठपुर (Baikunthpur) के एडिशनल एसपी पंकज शुक्ला (ASP Pankaj Shukla) ने संबंधित मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कटघोरी सॉफ्ट माइंस में काम करने वाले गार्ड ने थाना सोनहत पहुंचकर खदान में चोरी की जानकारी दी थी.

24 घंटे के अंदर पकड़े गए आरोपी

सूचना पर कार्रवाई शुरू करते हुए पुलिस के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई और एक टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर सभी 10 आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था चोर गिरोह

एडिशनल एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से खदान से चोरी कर ले जाया गया सामान बरामद हुआ है. साथ ही वारदात में प्रयुक्त (इस्तेमाल) एक बोलेरो और दो पिकअप भी जब्त की गई है. उन्होंने कहा कि यह चोर गिरोह लंबे अरसे से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. ये सभी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे थे और फरार हो जाते थे. उन्होंने संभावना जताई कि इस चोर गिरोह के पर्दाफाश से और भी कई चोरियों का खुलासा हो सकता है. फिलहाल, पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:- सुरक्षाबलों ने तीन नक्सलियों को किया गिरफ्तार, IED ब्लास्ट में थे शामिल

5-5 लाख रुपए के इनामी दो नक्सल लीडर ने किया सरेंडर, टिफिन बम बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 7:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...