अजीत जोगी की कांग्रेस में वापसी पर मैं सन्यास ले लूंगा: टीएस सिंहदेव

नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव

नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव

छत्तीसगढ़ के कोरिया में जन घोषणापत्र यात्रा के दौरान पहुंचे नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने बुधवार को लोगों से चर्चा की.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया में जन घोषणापत्र यात्रा के दौरान पहुंचे नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने बुधवार को लोगों से चर्चा की. कोरिया के मनेंद्रगढ़ में स्थानीय विश्राम गृह में टीएस सिंहदेव ने व्यवसायिक संगठनों के साथ-साथ अन्य सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. वहीं इसके पहले उन्होंने शहर के चौक चौराहों में खड़े होकर आमलोगों के साथ नाश्ता किया और उनसे बातचीत की.



आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल अपनी कवायद में जुट चुके हैं. छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव कार्यक्रम के तहत मनेन्द्रगढ़ पहुंचे. मीडिया से चर्चा करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उनके घोषणा पत्र में नए जिलों की बात तो जरूर है, लेकिन अभी नाम तय नहीं हैं. आम लोगों से इस बारे में सुझाव लिए जा रहे हैं.



कलेक्टर ओपी चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि राजनैतिक दलों का संवैधानिक संस्थाओ में दखल बढ़ रहा है. वहीं अजीत जोगी के कांग्रेस प्रवेश के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने साफ कहा कि अगर किसी कारण से जोगी को कांग्रेस में लिया जाता है तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे, वे कांग्रेस में सक्रिय नहीं हो पाएंगे. प्रधानमंत्री को जान से मारने की चिट्ठी व माओवादियों की गिरफ्तारी के संबंध टीएस सिंहदेव ने कहा कि उन्होंने खुद इस बारे में ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि वे व्यक्तिगत रूप से अधिवक्ता सुधा भारद्वाज को जानते हैं. वो माओवादी नहीं हैं. बल्कि वे एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज