लाइव टीवी

अजीत जोगी की पार्टी को झटका, कोरिया जिला अध्यक्ष ने छोड़ा साथ, कही ये बड़ी बात
Korea News in Hindi

Ramcharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: April 5, 2019, 2:53 PM IST
अजीत जोगी की पार्टी को झटका, कोरिया जिला अध्यक्ष ने छोड़ा साथ, कही ये बड़ी बात
अजीत जोगी.

लोकसभा चुनाव 2019 में बैकफुट पर रहने वाली पूर्व सीएम अजीत जोगी की पार्टी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे से पदाधिकारियों के तौबा करने का सिलसिला जारी है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में बैकफुट पर रहने वाली पूर्व सीएम अजीत जोगी की पार्टी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जे से पदाधिकारियों के तौबा करने का सिलसिला जारी है. कोरिया के जेसीसीजे जिलाध्यक्ष व विधानसभा में मनेन्द्रगढ़ सीट से पार्टी के उम्मीदवार रहे लखन लाल श्रीवास्तव ने शुक्रवार को पार्टी का साथ छोड़ दिया. ​लखनलाल ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता व जिलाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जिस प्रकार से पूरे प्रदेश में पार्टी की फजीहत हुई है और किसी भी सीट पर पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं खड़ा किया है.

लखनलाल श्रीवास्तव ने मीडिया से चर्चा में कहा कि अब छत्तीसगढ़ में मुझे नहीं लगता कि अजीत जोगी की पार्टी का कोई वजूद रह गया है. लखन लाल श्रीवास्तव ने अपने निवास में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पार्टी के कार्यकर्ता यह मानकर चल रहे थे कि कम से कम 5 सीटों पर हमारी पार्टी अपने दावेदार उतारेगी. खुद पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी भी कोरबा लोकसभा चुनाव से लड़ने की बात कर रहे थे, लेकिन ना तो जोगी जी ने चुनाव के लिए फार्म भरा और ना ही पूरे प्रदेश में किसी भी संसदिय क्षेत्र से पार्टी की ओर से कोई उम्मीदवार उतारा गया.

लखनलाल ने कहा कि ऐसे हालात में अब इस पार्टी में रहकर कार्य करना संभव नहीं लगता. जब हमारी पार्टी का कोई उम्मीदवार ही नहीं रहेगा तो ऐसी पार्टी में रहने से कोई फायदा नहीं. जहां तक देश ने प्रधानमंत्री बनने की बात है तो मैं एक प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र दामोदर मोदी को देखना चाहूंगा जिनके पूरे 5 वर्षों के कार्यकाल में उनके ऊपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा और वह हमेशा देशहित की बात कहते हैं.
ये भी पढ़ें: इतिहास में पहली बार प्रधानमंत्री आएंगे बालोद, सभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटी BJP 



ये भी पढ़ें: सीएम का गिफ्ट किया हुआ आईना पीएम मोदी ने किया रिसीव, बघेल ने कहा-थैंक यू 


ये भी पढ़ें: बस्तर के ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़-नाटक कर नक्सली जारी कर रहे हैं चुनाव बहिष्कार का फतवा 
ये भी पढ़ें: धमतरी में सुरक्षा बल के साथ नक्सलियों की मुठभेड़, एक जवान शहीद 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2019, 2:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading