लाइव टीवी

अजीत जोगी के लिए कांग्रेस के सभी दरवाजे बंद हो गए हैं: सीएम भूपेश बघेल
Korea News in Hindi

Ramcharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: April 19, 2019, 7:17 PM IST
अजीत जोगी के लिए कांग्रेस के सभी दरवाजे बंद हो गए हैं: सीएम भूपेश बघेल
Bhupesh Baghel.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल शुक्रवार को कोरिया में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल शुक्रवार को कोरिया में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. यहां सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की कांग्रेस में वापसी के सवाल पर बड़ा बयान दिया. सीएम बघेल ने कहा कि अजीत जोगी के लिए कांग्रेस के सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं. अजीत जोगी की कांग्रेस में वापसी की अब कोई संभावना नहीं है.

बता दें कि अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के बाद से ही कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं. इसके बाद से अटकलें लगाई जा रहीं थी कि अजीत जोगी की भी कांग्रेस में वापसी हो सकती है. जोगी की कांग्रेस में वापसी को लेकर आज कोरिया में मीडिया ने भूपेश बघेल से सवाल किए. इसी सवाल के जवाब में सीएम बघेल ने कहा कि उनके लिए दरवाजे बंद हो चुके हैं.

कोरिया के भरतपुर सोनहत विधानसभा में भूपेश बघेल ने कोरबा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. सीएम बघेल ने साध्वी प्रज्ञा के बयान पर कहा कि साध्वी की बातें शहादत को अपमान करने वाली हैं. पूरा देश शहीद हेमंत करकरे का सम्मान करता है. ऐसी साध्वी को टिकट देने पर मोदी और अमित शाह को माफी मांगनी चाहिए.
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: राफेल और राष्ट्रवाद पर भारी है छत्तीसगढ़ में '​छोटा आदमी' और 'आइना' 



ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: बीजेपी-कांग्रेस की लड़ाई में जीता लोकतंत्र, तीन सीट पर 71% वोटिंग 


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: April 19, 2019, 7:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading