कोरिया में अज्ञात महिला का मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस
Korea News in Hindi

कोरिया में अज्ञात महिला का मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस
कोरिया में अज्ञात महिला का मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

मनेन्द्रगढ़ शहर से करीब 6 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बोरीडांड के चुक्तिपानी में सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में महिला का शव मिला है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक अज्ञात महिला का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि मनेन्द्रगढ़ शहर से करीब 6 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बोरीडांड के चुक्तिपानी में सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में महिला का शव मिला है. ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं अभी तक पुलिस को महिला के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

बुधवार की रात्रि करीब 7-8 बजे के बीच गांव के कुछ लोगों ने सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी से आग की लपटें उठती देखी थी. इस दौरान आग की लपटों के साथ मानव शरीर की दुर्गंध आने पर ग्रामीण झोपड़ी के पास पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक शव जल रहा है. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर थाना प्रभारी मनेंद्रगढ़ विमलेश दुबे अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

फिलहाल, घटना की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को भी दे दी गई है. वहीं रात होने की वजह से शव की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों को वहां लगाया गया. इधर, गुरुवार की सुबह पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला और एसडीओपी अनुज गुप्ता भी घटनास्थल पहुंच गए. साथ ही घटनास्थल पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को व्यापक निर्देश दिए.



बता दें कि महिला का शव बुरी तरह से जल गया है. इसलिए उसकी शिनाख्त करने में परेशानी हो रही है. हालांकि पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद ही इस मामले का खुलासा होने की बात कही है. मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ है कोई भी ऐसा सुराग नहीं लगा है जिससे ये पता लगाया जा सके कि ये महज एक हादसा था या किसी के द्वारा इसे अंजाम दिया गया है.



ये भी पढ़ें:- बहरूपिया प्रतियोगिता में चिलम जला रहे दो युवक झुलसे, अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें:- कोरिया: चोर गिरोह ने बंदूक की नोक पर लूटे नगदी और जेवर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading