कोरिया: सगा भाई ही निकला बहन का कातिल, 48 घंटे में पुलिस ने धर दबोचा
Korea News in Hindi

कोरिया: सगा भाई ही निकला बहन का कातिल, 48 घंटे में पुलिस ने धर दबोचा
कोरिया: सगा भाई ही निकला बहन का कातिल, 48 घंटे में पुलिस ने धर दबोचा

चिरमिरी थाना अंतर्गत हल्दिबाड़ी के हीरागीरी दफाई में बीते 4 फरवरी को नाबालिग लड़की की लाश उसी के घर में खून से सनी हालत में फांसी पर लटकी मिली थी. हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने महज 48 घंटे में आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले के चिरमिरी में 3 दिन पहले 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की की खून से सनी फांसी पर लटकी हुई लाश मिली थी. इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतिका का सगा भाई है. बता दें कि चिरमिरी थाना अंतर्गत हल्दिबाड़ी के हीरागीरी दफाई में बीते 4 फरवरी को नाबालिग लड़की की लाश उसी के घर में खून से सनी हालत में फांसी पर लटकी मिली थी.

मामले में सीएसपी कर्ण उके ने बताया कि शर्मसार कर देने वाली इस घटना की गुत्थी को पुलिस ने महज 48 घंटे में सुलझा लिया. नाबालिग लड़की की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके छोटे भाई को गिरफ्तार किया है.

पूछताछ में गिरफ्तार किए गए आरोपी भाई ने बताया कि उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. घटना वाले दिन सुबह करीब 10:50 के आसपास आरोपी अपने घर में ताला बंद कर बाहर निकला था. 15 से 20 मिनट के बाद जब वह घर वापस आया, तो घर का ताला खोलने पर उसे दरवाजा अंदर से बंद मिला. इस पर भाई को शक हुआ कि बहन जरूर अपने किसी पुरुष मित्र के साथ है.



इसके बाद किसी तरह दरवाजा खोलकर वह अंदर घुसा और इस बीच दोनों भाई-बहन में जमकर बहस हुई. इसके बाद गुस्से में आकर नाबालिग भाई घर में रखे रॉड से अपनी बहन के सिर पर दो-तीन बार हमला कर दिया. इतने में बहन ने भी तकिए के नीचे छुपाकर रखे चाकू से अपने भाई को डराने के लिए हमला करने की सोची, लेकिन मौका पाकर भाई ने बहन से चाकू छीन लिया और उसी चाकू से उसके सीने और गले पर हमला कर दिया. इसके बाद बेरहम भाई यहीं नहीं रुका बल्कि उसने बहन के डुपट्टे का फंदा बनाकर उसे उपर लटका दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.



बहरहाल, इस पूरी कार्रवाई में पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी भाई को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- PHOTOS: नौकरी से निकाले जाने से नाराज युवक ने सुपर वाइजर को उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें:- महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, लूट के जेवरात के साथ प्रेमी पुणे से गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading