चंद्रयान-2: PM मोदी के खिलाफ बोलकर बुरे फंसे छत्तीसगढ़ सरकार के ये मंत्री, फेसबुक पर देनी पड़ी सफाई

पीएम मोदी पर टिप्पणी करने को लेकर सोशल मीडिया पर बढ़ते हंगामे के बीच छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत फेसबुक पर लेटर पोस्ट कर सफाई दी है.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 11, 2019, 8:35 AM IST
चंद्रयान-2: PM मोदी के खिलाफ बोलकर बुरे फंसे छत्तीसगढ़ सरकार के ये मंत्री, फेसबुक पर देनी पड़ी सफाई
मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, "अब तक प्रधानमंत्री मोदी दूसरों के किए कामों की वाहवाही लूटते थे, लेकिन पहली बार चंद्रयान-2 लॉन्च करने गए और वो फेल हो गया."
News18 Chhattisgarh
Updated: September 11, 2019, 8:35 AM IST
कोरिया. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री (Food and Supplies Minister) अमरजीत भगत (Amarjeet Bhagat) ने चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) मिशन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर टिप्पणी किया है. सोमवार को कोरिया (Korea) में अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, "अब तक प्रधानमंत्री मोदी दूसरों के किए कामों की वाहवाही लूटते थे, लेकिन पहली बार चंद्रयान-2 लॉन्च करने गए और वो फेल हो गया."

केंद्र में मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर पूछा गया था सवाल

दरअसल, अमरजीत भगत से कोरिया जिले में सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया ने केंद्र में मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने को लेकर सवाल किया था. इसी के जवाब में मंत्री ने कहा था कि "अभी तक मोदी केवल दूसरे के किए काम में फीता काटते थे, उद्घाटन करते थे और वाहवाही लूटते थे. ऐसे में पहली बार चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग (Launching) करने गए और वह भी असफल (Failed) हो गया."

पीएम मोदी-Pm modi
अमरजीत भगत ने कहा, "पहली बार चंद्रयान-2 की लॉन्चिंग करने गए और वह भी असफल हो गया." (फाइल फोटो)


मामला बढ़ता देख फेसबुक पोस्ट के माध्यम से दी सफाई 

इस बयान को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर घिरने के बाद भगत को फेसबुक (Facebook) के माध्यम से अपना स्पष्टीकरण (clarification) देना पड़ा. उन्होंने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा, "मीडिया से अनुरोध है कि मेरे वक्तव्य के पीछे का भाव समझें. इसे अन्यथा प्रस्तुत न करें. एक भारतीय होने के नाते में सदैव राष्ट्रीय संस्थाओं का सम्मान करता हूं. राजनेता को श्रेय लेने की राजनीति से अलग रहना चाहिए. बात चाहे इसरो जैसी संस्था की हो या फिर भारत देश की मजबूत और देशभक्त सेना की. मेरे दिल में देशभक्त और प्रतिभावान इसरो के वैज्ञानिकों के लिए पूरा सम्मान है."

ये भी पढ़ें:- नगरीय निकाय चुनाव में जीत का ये हिट फॉर्मूला दोहरा सकती है BJP!
Loading...

ये भी पढ़ें:- अंतागढ़ टेपकांड का मुख्य आरोपी मंतूराम पवार BJP से निष्कासित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 8:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...